Friday, April 26, 2024
Advertisement

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

बिहार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Mangal Yadav Updated on: March 15, 2024 18:59 IST
अस्पताल में भर्ती तेज प्रताप यादव - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अस्पताल में भर्ती तेज प्रताप यादव

पटनाः बिहार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें पटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, तेज प्रताप यादव ने लो ब्लड प्रेशर के साथ सीने में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उन्हें पटना के मेडिवर्सल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल पहुंच रहे हैं समर्थक

पूर्व मंत्री तेज प्रताप की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद आरजेडी कार्यकर्ता और समर्थक अस्पताल पहुंचने लगे हैं। लोग तेज प्रताप की जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। फिलहाल डॉक्टरों की टीम तेज प्रताप का इलाज कर रही है। डॉक्टर तेज प्रताप के हेल्थ की निगरानी कर रहे हैं।

पिछली साल भी खराब हुई थी तबीयत

बता दें कि तेज प्रताप की तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई। गुरुवार को तेज प्रताप एक सार्वजनिक पुस्तकालय का उद्घाटन करने के लिए बक्सर इलाके में थे। इससे पहले भी तेज प्रताप को सीने में दर्द की शिकायत की वजह से पिछले साल पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तेज प्रताप यादव बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार में पर्यावरण मंत्री थे। दूसरे कार्यकाल में उनके पास स्वास्थ्य विभाग का प्रभार भी था।

अस्पताल में भर्ती की फोटो सामने आई

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप अपने घर पर थे तभी उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ। उन्होंने सांस लेने में दिक्कत होने की बात बताई। इसके बाद उन्हें पटना के राजेंद्र नगर स्थित एक अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। इलाज की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वे अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं और ऑक्सीजन मास्क पहने हुए हैं। फिलहाल अभी तेज प्रताप की तबीयत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि तबीयत में सुधार होने पर उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement