Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार: मुजफ्फरपुर में भीड़ के ऊपर से दौड़ा बेकाबू ट्रक, तीन की कुचलकर मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे अस्थाई तौर पर दुकान लगाकर तरबूज बेच रहे दुकान के सामने लगी भीड़ को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 10, 2023 11:22 IST
मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में ट्रक ने भीड़ को कुचला- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में ट्रक ने भीड़ को कुचला

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे अस्थाई तौर पर दुकान लगाकर तरबूज बेच रहे दुकान के सामने लगी भीड़ को कुचल दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। कुछ अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। पुलिस के मुताबिक, सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के पास कुछ लोग अपने खेतों से तरबूज लाकर बेचा करते हैं और मुजफ्फरपुर-छपरा मुख्य मार्ग से आने-जाने वाले इसे खरीदते हैं।

अस्थाई तरबूज की दुकानों पर लगी थी भीड़

बुधवार की सुबह अस्थाई तरबूज दुकानदारों के पास भीड़ लगी थी। उसी समय एक अनियंत्रित ट्रक ने भीड़ को कुचल दिया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सरैया के एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घायलों मे एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ट्रक को जब्त कर आगे की कारवाई में जुट गई है।

यूपी में भी ट्रक और वैन की टक्कर में 5 की मौत
वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के देवा क्षेत्र में तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक और वैन की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया था। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया था कि रविवार रात देवा थाना क्षेत्र में किसान पथ पर सैहारा पुल के पास एक तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक और विपरीत दिशा से आ रही वैन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। वैन गलत दिशा से आ रही थी, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई। 

ये भी पढ़ें-

Whatsapp पर आ रहे अनजान नंबर से मिस्ड कॉल? अकेले नहीं हैं आप, जानें कहां से हो रहा खेल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारत से की ऐसी डिमांड, दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट में बोलती कर दी बंद
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement