Monday, May 13, 2024
Advertisement

बाबा बागेश्वर पर तेजप्रताप यादव का तीखा वार, बोले- वो डरपोका तो देशद्रोही है, देश तोड़ रहा है

बाबा बागेश्वर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बिहार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने कड़ा प्रहार किया है और कहा है कि वो तो डरपोका और देशद्रोही है। जानिए और क्या कहा-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: May 09, 2023 20:59 IST
tejpratap comments on baba bageshwar- India TV Hindi
बाबा बागेश्वर को तेजप्रताप यादव ने कहा देशद्रोही

पटना: बागेश्‍वर बाबा के नाम से मशहूर बागेश्‍वर धाम के पंडित आचार्य धीरेंद्र शास्‍त्री वैसे ही विवादों से घिरे रहते हैं। उनका विवादों से गहरा नाता रहा है। उनके बिहार जाकर प्रवचन करने को लेकर नीतीश सरकार के मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तीखा प्रहार किया है। तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर को लेकर कहा है कि वो तो डरपोका है और देशद्रोही है। वो हिंदू-मुसलमान को लड़वाने का काम करता करता है। वो देश तोड़ रहा है।  

देखें वीडियो

बता दें कि बाबा बागेश्वर को लेकर शुरू से ही हमलावर रहे बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से ये विवादित बयान दिया है, जिसके बाद बवाल मचना तय है। इससे पहले भी तेजप्रताप यादव ने बाबा बागेश्वर पर टिप्पणी की थी और कहा था कि अगर बाबा हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं तो वह इसका विरोध करेंगे और उनको एयरपोर्ट पर ही घेर लेंगे।

 

बता दें कि तेज प्रताप अपनी सेना तैयार कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा था- "धर्म को टुकड़ों में बांटने वालों को करारा जवाब मिलेगा। तैयारी पूरी है। हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई।"

बता दें कि बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में 15 मई से हनुमंत चर्चा करेंगे। वे यहां भक्तों के मन की बात बताने के लिए अपना दिव्‍य दरबार भी लगाएंगे। बाबा का कहना है कि उन्‍हें राजनीति से कोई मतलब नहीं है। वे सभी के हैं।

वहीं, भाजपा  बाबा बागेश्‍वर को लेकर हो रहे विरोध को हिंंदू विरोधी अभियान के रूप में प्रोजेक्‍ट कर बिहार की नीतीश सरकार को घेरने में जुटी हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement