1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. नीतीश कुमार को गुस्सा आया तो ब्लड प्रेशर मापने की मशीन लेकर पहुंच गए RJD विधायक

नीतीश कुमार को गुस्सा आया तो ब्लड प्रेशर मापने की मशीन लेकर पहुंच गए RJD विधायक

विधायक के हाथ में बीपी मशीन देखकर वहां मौजूद सभी लोग अचरज में पड़ गए। मीडिया ने जब इसको लेकर राजद विधायक ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बिहार के मुखिया आजकल काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं इसलिए बीपी जांचने वाली मशीन लेकर पहुंचा हूं।

Nitish Chandra Nitish Chandra
Updated on: March 09, 2021 14:45 IST
नीतीश कुमार को...- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB नीतीश कुमार को गुस्सा आया तो ब्लड प्रेशर मापने की मशीन लेकर पहुंच गए RJD विधायक

पटना. सियासत में सुर्खियां बटोरने के लिए सियासतदान क्या कुछ नहीं करते हैं लेकिन कई बार कुछ ऐसे कर देते हैं जो हटकर होता है। ऐसा ही नजारा देखने के मिला मंगलवार को पटना में, जब विधान परिषद का एक सदस्य बीपी मशीन लेकर विधानसभा पहुंचा। दरअसल कल बिहार विधान परिषद में राजद एमएलसी सुबोध राय पर नीतीश कुमार के भड़कने के बाद आज महुआ से राजद के विधायक डॉ. मुकेश रौशन हाथ में बीपी जांचने की मशीन और आला लेकर विधानसभा पहुंचे।

विधायक के हाथ में बीपी मशीन देखकर वहां मौजूद सभी लोग अचरज में पड़ गए। मीडिया ने जब इसको लेकर राजद विधायक ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि बिहार के मुखिया आजकल काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं इसलिए बीपी जांचने वाली मशीन लेकर पहुंचा हूं। राजद विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार का गुस्सा ब्लड प्रेशर बढ़ने की वजह से मालूम पड़ता है, ऐसे में एक डॉक्टर होने के नाते वह आज बीपी और आला लेकर पहुंचे हैं ताकि मुख्यमंत्री जी की बीपी की जांच हो सके।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान राजद के एक विधान पार्षद द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज उत्तर दे रहे थे। मंत्री के जवाब से संतुष्ठ नहीं हुए राजद विधान पार्षद ने फिर से पूरक प्रश्न पूछा। इसी बीच, राजद विधान पार्षद सुबोध कुमार बिना सभापति के अनुमति के खड़े हो गए और पूरक प्रश्न पूछने लगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद खड़े हो गए और सुबोध राय को नसीहत देने लगे। उन्होंने सुबोध राय को समझाना शुरू किया कि यह सही तरीका नहीं है। मंत्री पूरक सवाल का जवाब देंगे। इस बीच में उन्हें सवाल करने का अधिकार नहीं है। इस दौरान जब सुबोध राय भी मुख्यमंत्री को जवाब देने लगे तब नीतीश कुमार काफी गुस्से में दिखे और उन्होंने कहा कि पहले नियम जान लो, बीच में यूं ही नहीं बोलना चाहिए, बैठ जाइए।

ये भी पढ़ें

Tamil Nadu Election: कांग्रेस के हिस्से में सिर्फ आईं 25 सीटें, पिछली बार 41 पर लड़ा था चुनाव
 किसानों के कृषि ऋण होंगे माफ, पंजाब सरकार ने बजट में किया ऐलान
वेंकैया नायडू ने दिल्ली में रहने के बावजूद सांसदों के सदन में नहीं आने पर जतायी हैरत
बेटे ने रचा ऐसा ड्रामा, जमीन बेचने को मजबूर हो गया बूढ़ा बाप, अच्छा रहा पुलिस ने टाइम रहते किया खुलासा
Delhi Metro के कई स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेट्स बंद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। नीतीश कुमार को गुस्सा आया तो ब्लड प्रेशर मापने की मशीन लेकर पहुंच गए RJD विधायक News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X