Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कपड़े का माप लेते-लेते दिल दे बैठा टेलर मास्टर, प्यार में रोड़ा बनी पत्नी को हटाने के लिए रची खौफनाक साजिश

गोपालगंज में कपड़े का माप लेते-लेते एक टेलर मास्टर को विधवा महिला से प्यार हो गया। बाद में वह अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए एक खौफनाक साजिश रच डाली। टेलर अपनी पत्नी को मारने की साजिश में नाकाम हो गया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 06, 2023 14:27 IST
टेलर ने अपने प्यार के लिए अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टेलर ने अपने प्यार के लिए अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली।

दिल कब किस पर आ जाए ये किसी को नहीं पता। ऐसा ही कुछ हुआ गोपालगंज के एक टेलर मास्टर के साथ। दरअसल, टेलर मास्टर गांव में ही कपड़े सिलता था। फिर एक दिन कपड़े का माप लेते-लेत टेलर मास्टर गांव की एक विधवा महिला को अपना दिल दे बैठा। बता दें कि टेलर पहले से ही शादीशुदा था औ उसका एक 4 साल का बेटा भी था। अपने प्यार को सही ठहराने के लिए टेलर ने अपनी पत्नी को ही रास्ते से हटाने की साजीश रच डाली।  

विधवा महिला को दिल दे बैठा टेलर

मामला गोपालगंज के  फुलवरिया थाना क्षेत्र के दीवान परसा गांव का है। जहां विनोद बैठा नाम के शख्स की शादी सोनी देवी (बदला हुआ नाम) से साल 2015 में हुई थी। सोनी देवी का मायका कटेया थाना के राजापुर में है। जानकारी के मुताबिक टेलर की शादी बड़ी धूम धाम से हुई थी। 2 साल तक सबकुछ ठीक भी चला। इसी बीच टेलर मास्टर को एक बेटा भी हुआ जो अभी 4 साल का है। लेकिन सबकुछ गड़बड़ तब हो गया जब वह कपड़े का माप लेते-लेते गांव में ही एक विधवा महिला को अपना दिल दे बैठा। इसके बाद टेलर मास्टर अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गलत व्यवहार करने लगा। पत्नी सब कुछ सहती रही।

दर्जी के घरवालों ने पत्नी को दिया जहर

दो साल पहले टेलर की पत्नी को यह बात पता चल गई कि उसका पति का गांव की ही एक विदवा महिला के साथ चक्कर है। जिसके बाद पत्नी ने इस बात का विरोध किया। पत्नी का विरोध करना टेलर मास्टर को पसंद नहीं आया और उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने की ठान ली। फिलहाल टेलर मास्टर मुंबई में है और अपने घर वालों को फोन कर अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद उसके घर वाले उसकी पत्नी को सोने के दौरान हाथ और मुंह दबाकर जबरन उसे जहर दे दिए। हालांकि जहर की मात्रा कम होने की वजह से पत्नी की जान बच गई।

अस्पताल में भर्ती टेलर की पत्नी।

Image Source : INDIATV
अस्पताल में भर्ती टेलर की पत्नी।

मामले में पुलिस कर रही जांच

इलाज के बाद पत्नी जब ठीक हो गई तो उसने इस बात की शिकायत स्थानीय थाने में की। पत्नी ने बताया कि टेलर मास्टर ने इससे पहले भी कई बार पत्नी को रास्ते से हटाने का प्रयास कर चुका है। फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

(अयाज अहमद की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

बिहार के इस गांव के मुसलमानों को हर साल रहता है जन्माष्टमी पर्व का इंतजार, ये है बड़ी वजह

Video: ढोल-नगारों के साथ निकली बिहार पुलिस, टॉप 100 अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनाया नया तरीका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement