Tej Pratap Yadav: 2024 को लेकर तेज प्रताप यादव ने किया बड़ा दावा, बोले- चाचाजी को लेकर भविष्यवाणी की थी, अब...

Tej Pratap Yadav: आरजेडी नेता और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। साथ ही उन्होने कहा कि जनता ने बिहार में बीजेपी सरकार को खारिज कर दिया है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 15, 2022 17:17 IST
Tej Pratap Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI Tej Pratap Yadav

Highlights

  • आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने की आगे की भविष्यवाणी
  • 'चाचाजी के बारे में भविष्यवाणी की थी, वह हमारे साथ हैं'
  • केंद्र में महागठबंधन का झंडा फहराएगा: तेज प्रताप यादव

Tej Pratap Yadav: आरजेडी नेता और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज शनिवार को दावा किया कि केंद्र में महागठबंधन का झंडा फहराएगा। 2024 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने ये बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि पिछली बार नीतीश कुमार के बारे में कहा था, आज आगे की भी भविष्यवाणी कर सकता हूं। 

तेज प्रताप ने कहा, "जनता ने बिहार में बीजेपी सरकार को खारिज कर दिया है। मैं आगे की भी भविष्यवाणी कर सकता हूं। पिछली बार, मैंने चाचाजी (नीतीश कुमार) के बारे में भविष्यवाणी की थी, आज वह हमारे साथ हैं। आज, मैं भविष्यवाणी  करता हूं कि केंद्र में महागठबंधन का झंडा फहराएगा।"

इससे पहले अपने साथ चमत्कार होने का किया था दावा 

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव कभी अपने बयान, तो कभी अपने लुक व हरकतों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। इससे पहले उन्होंने अपने साथ एक चमत्कार होने का दावा किया था। एक वीडियो सामने आया था, जिसमें तेज प्रताप ने दावा किया था कि उन्होंने शिरडी के साईं बाबा की उदी के लिए कामना की थी और आज वह उनके ऑफिस के टेबल पर रखा मिला। 

आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में किया बवाल

वहीं, हाल ही में दिल्ली में आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान तेज प्रताप यादव ने हाई वोल्टेज ड्राम खड़ा कर दिया था। मीटिंग शुरू होने के बाद उनकी आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक से भिड़त हो गई थी। इस दौरान मीटिंग खत्म होने से कुछ देर पहले ही तेज प्रताप गुस्से में बाहर निकल गए थे। बाहर निकलते ही तेज प्रताप ने कहा था कि एक-एक को हैसियत बता देंगे।

तेज प्रताप तब श्याम रजक के साथ बहस और गाली-गलौज की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि श्‍याम रजक ने मुझे, मेरे निजी सहायक और मेरी बहन को गाली दी। उन्होंने कहा था कि जब मैंने उनसे बैठक के कार्यक्रम के बारे में पूछा, तो उन्होंने गाली दी। उन्होंने कहा कि मेरे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग है और मैं इसे अपने सोशल मीडिया पर डालूंगा। तेज प्रताप ने कहा कि श्याम रजक आरएसएस का एजेंट है, ऐसे बीजेपी-आरएसएस के लोगों को संगठन से बाहर कर देना चाहिए।

तेज प्रताप के आरोपों पर श्‍याम रजक ने दिया था ये बयान

इन आरोपों को राजद के राष्ट्रीय महासचिव श्‍याम रजक ने खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था, "मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है। वह जो कहना चाहते हैं, वह कह रहे हैं, क्योंकि वह शक्तिशाली है, मैं एक दलित आदमी हूं, कुछ नहीं कह सकता। उनकी अपनी पार्टी है, वे जो चाहे आरोप लगाएं।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
gujarat-elections-2022