Saturday, May 04, 2024
Advertisement

CM योगी के स्वागत में बिलासपुर में निकाली गई बुलडोजर रैली, वीडियो देख कहेंगे-भई वाह!

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी रैली थी। सीएम योगी के स्वागत में वहां बुलडोजर रैली निकाली गई। इसे देखकर आप भी कहेंगे-भई वाह।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 21, 2024 15:06 IST
bulldozer rally- India TV Hindi
Image Source : PTI योगी के स्वागत में बुलडोजर रैली

यूपी में अपराधियों की बोलती बंद करने वाले और बुलडोजर बाबा कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बिलासपुर आगमन के पूर्व रविवार की सुबह बेलतरा में बुलडोजर रैली निकाली गई। इस रैली को देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। लोगों के बीच पहले से ही कौतूहल था कि ऐसी रैली भी हो सकती है क्या, लेकिन जब रैली निकली तो सबने अपना दिल थाम लिया। बुलडोजर रैली नेहरू चौक राजेंद्र नगर विधायक अमर अग्रवाल के निवास से होते हुए सत्यम चौक तालापारा व्यापार विहार मैग्नेटो मॉल लिंक रोड तार बहार गांधी चौक दयालबंद पुलिया से लिंगियाडीह चिंगराजपारा अपोलो हॉस्पिटल से होते हुए सभा स्थल पहुंची। शहर में पहली बार इस तरह की अनोखी बुलडोजर रैली निकाली गई। 

देखें वीडियो

सीएम योगी का छत्तीसगढ़ दौरा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण के लिए छत्तीसगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे तो वहीं सीएम बैक टू बैक तीन जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। रविवार की सुबह करीब 11.45 पर रायपुर एयरपोर्ट सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचें और फिर वहां से रायपुर एयरपोर्ट से राजनांदगांव गए। बता दें कि राजनांदगांव में उनकी पहली बड़ी जनसभा आयोजित थी। राजनांदगांव के बाद सीएम योगी कोरबा और कोरबा से बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करने जाएंगे।

छत्तीसगढ़ की 11 सीटों के लिए भाजपा ने झोंक दी है ताकत

छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभता सीटें जीतने के लिए भाजपा ने इस समय अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जहां सोमवार को बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के लोरमी, रायपुर लोकसभा क्षेत्र के आरंग और दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के भिलाई में रहेंगे तो वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज देर रात रायपुर पहुंचेंगे।  22 अप्रैल को अमित शाह कांकेर में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement