Monday, April 29, 2024
Advertisement

शिवनाथ नदी में गिरी सामान ढोने वाली गाड़ी, एक महिला एवं 2 बच्चियों समेत 4 की मौत

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक सामान ढोने वाली गाड़ी शिवनाथ नदी में गिर गई जिससे उसमें सवाल 2 बच्चियों एवं एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: September 06, 2023 12:40 IST
Shivnath River, Shivnath River Accident, Chhattisgarh- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE सामान ढोने वाली गाड़ी के नदी में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई।

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सामान ढोने वाली एक छोटी गाड़ी के नदी में गिर जाने से उसमें सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक पुल से जा रहा छोटा मालवाहक वाहन शिवनाथ नदी में गिर गया। अधिकारियों ने बताया कि वाहन के नदी में गिरने से उसमें सवार 38 वर्षीय ललित साहू, 30 वर्षीय एक महिला और लगभग 16 और 10 वर्ष की 2 बालिकाओं की मौत हो गई है।

‘सुबह 10 बजे बरामद हुई गाड़ी’

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात लगभग एक बजे पुलिस को शिवनाथ नदी के पुराने पुल से एक गाड़ी के नदी में गिरने की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस दल और SDRF को घटनास्थल भेजा गया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रात होने की वजह से बचाव अभियान शुरू नहीं किया जा सका। उन्होंने कहा कि आज तड़के पुलिस दल और एसडीआरएफ के दल ने खोज अभियान शुरू किया और लगभग सुबह 10 बजे वाहन बरामद किया गया। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी से बोरसी गांव के निवासी साहू, एक महिला और 2 बच्चियों के शव बरामद किये हैं।

‘4 घंटे तक चला बचाव अभियान’
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हादसे में जान गंवाने वाले चारों लोग एक छोटे मालवाहक वाहन में सवार होकर राजनांदगांव से दुर्ग जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उनकी गाड़ी नदी में गिर गई। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। SDRF के अधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि बचाव अभियान लगभग 4 घंटे चला। उन्होंने कहा कि टीम में 25 लोग थे और वाहन के बरामद होने के बाद उसे मशीनों की मदद से नदी से बाहर निकाला गया।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement