Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: रमन सिंह की भतीजी भावना बोहरा वोटरों को बांट रहीं 500-500 के नोट, VIDEO तेजी से वायरल

छत्तीसगढ़ चुनाव में पहले चरण के मतदान से चार दिन पहले बीजेपी प्रत्याशी का नोट बांटते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा सड़क पर महिलाओं को 500 के नोट बांट रही हैं। भावना बोहरा पूर्व सीएम रमन सिंह की भतीजी हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 02, 2023 13:23 IST
Bhavna Bohra- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB भावना बोहरा का नोट बांटते हुए वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ चुनाव में अब खुल्लम खुल्ला नोट के दम पर वोट लेने की कोशिश हो रही है। इसका सबूत दे रही है एक वीडियो, जो मतदान के चार दिन पहले तेजी से वायरल हो रही है। पंडरिया से आई ये वीडियो बीजेपी प्रत्याशी भावना बोहरा का है, जिसमें वह सड़क पर अपना काफिला रोक कर महिलाओं को पैसे बांटती दिख रहीं हैं। ध्यान देने वाली बात ये है कि छत्तीसगढ़ के पहले चरण का चुनाव 7 नवम्बर को होना है और मतदान को अब चार दिन ही बचे हैं।

सड़क पर काफिला रोककर महिलाओं को बांटे नोट

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ चुनाव के पहले चरण में पैसे बांटने का ये पहला मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान को महज 4 दिन बचे हैं और मतदान से पहले वोटरों को लुभाने के लिए बीजेपी की महिला प्रत्याशी पंडरिया विधानसभा से भावना बोहरा का महिलाओं को 500-500 रुपए के नोट बांटने का वीडियो वायरल हो गया। 30 सेकेंड के इस वीडियो के सामने आने के बाद सियासत भी गर्म हो गई है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके महिलाओं को पैसे दे रही हैं। इस दौरान पैसे मिलने के बाद महिलाओं ने 'भावना दीदी जिंदाबाद' के नारे भी लगाए हैं।

रमन सिंह की भतीजी बांट रहीं नोट
वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा के हाथ में 500 रुपये के नोट हैं जो वह महिलाओं को बांट रही हैं। पैसे कम पड़ने पर गाड़ी में बैठे भाजपा के एक कार्यकर्ता गाड़ी से पैसे निकालकर महिलाओं को नोट पकड़ाते हुए भी देखे जा सकते हैं। बता दें कि भावना बोहरा छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह की भतीजी हैं।

"अडानी के पैसे को छत्तीसगढ़ में इस्तेमाल"
पंडरिया विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी भावना बोहरा का पैसे बांटने का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी निशाना साधा है। कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा केंद्र सरकार और अडानी के पैसे को छत्तीसगढ़ में इस्तेमाल कर चुनाव को प्रभावित कर रही है और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है। वहीं सुशील आनंद शुक्ला ने कहा इस मामले को लेकर हम चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

सुपरनाथ के बाद अब कमलनाथ बने सुपर खिलाड़ी, कांग्रेस ने जारी किया एक और एनीमेटेड वीडियो

VIDEO: कोई कर रहा गोबर से लिपाई तो किसी ने चाय बनाई... मध्य प्रदेश में वोटरों को ऐसे लुभा रहे प्रत्याशी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement