1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. सिर्फ 20 रुपये को लेकर हुई कहासुनी में दुकानदार को मार डाला, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में 20 रुपये को लेकर हुई कहासुनी में दुकानदार को मार डाला, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पिछले सप्ताह 20 रुपये को लेकर हुई कहासुनी में कुछ लोगों ने एक दुकानदार की हत्या कर दी थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2021 20:08 IST
Rs 20 Cigarette Murder, Rs 20 Cigarette Murder Bulandshahr, Bulandshahr Cigarette Murder- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/BULANDSHAHRPOL पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पिछले सप्ताह 20 रुपये को लेकर हुई कहासुनी में कुछ लोगों ने एक दुकानदार की हत्या कर दी थी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि इस हमले में शामिल 5वें आरोपी की तलाश जारी है। इस घटना में मृतक निसार अहमद का बेटा भी गोली लगने से घायल हो गया था और उसका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। मृतक निसार का बेटा अफसार सीमा सुरक्षा बल में सेवा दे रहा है और घटना के समय छुट्टी पर घर आया हुआ था।

20 रुपये की सिगरेट को लेकर हुई थी कहासुनी

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान पंकज, अमित, रिक्की और अभि के रूप में हुई है। ये सभी उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के रहनेवाले हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 5 व्यक्ति कोतवाली देहात पुलिस थाना क्षेत्र के अतंर्गत स्थित दरियापुर गांव में पीड़ित निसार अहमद की दुकान पर आए थे। उन्होंने सिगरेट खरीदी और 20 रुपये को लेकर उनकी अहमद से कहासुनी हुई। उन्होंने बताया कि निसार के बेटे अफसार ने लोगों के साथ धक्का-मुक्की की। पुलिस के मुताबिक, इसके बाद आरोपी वहां से चले तो गए लेकिन बाद में वे अन्य लोगों के साथ आए।


बीच-बचाव कर रहे बेटे को भी मार दी गोली
पुलिस ने कहा कि वापस आने के बाद आरोपी अहमद की दुकान में तोड़-फोड़ और निसार के साथ मारपीट करने लगे। पिता के साथ हुई मारपीट को देख बेटा बीच-बचाव करने लगा तो उसी दौरान दबंग आरोपियों ने बेटे को गोली मार दी थी। हमलावरों ने कैंटीन संचालक निसार को पहले डंडे से पीटा फिर गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि अगले दिन एम्स में निसार की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों का पता लगाया और अंतत: वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

Click Mania