1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. शराब तस्करों पर अलीगढ़ पुलिस का बड़ा एक्शन, 27 के खिलाफ मामला दर्ज

शराब तस्करों पर अलीगढ़ पुलिस का बड़ा एक्शन, 27 के खिलाफ मामला दर्ज

अलीगढ़ पुलिस के SSP कलानिधि नैथानी अलीगढ़ का चार्ज लेने के बाद से ही शराब माफियों पर बेहद सख्त हैं। उन्होंने शराब प्रकरण के प्रथम चरण में लम्बे अरसे से चले आ रहे शराब माफिया तन्त्र का 01 माह के भीतर खात्मा किया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 04, 2021 14:59 IST
Aligarh police action on alcohol mafia ssp kalanidhi naithani शराब तस्करों पर अलीगढ़ पुलिस का बड़ा ए- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://TWITTER.COM/IPSNAITHANI शराब तस्करों पर अलीगढ़ पुलिस का बड़ा एक्शन, 27 के खिलाफ मामला दर्ज
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस द्वारा सक्रिय शराब माफिया/तस्करों के विरुद्ध की गैगस्टर एक्ट के तहत कड़ा एक्शन जारी है। अब अलीगढ़ के खैर खाने, पिसावा खाने और जवॉ थाने में चार्जशीट किये गए 27 अभियुक्तों के विरूद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है, जिसमें शराब माफिया-04,  फैक्ट्री मालिक-02, शराब तस्कर-05, सेल्समैन-05, ठेका संचालक-04 व अन्य सहयोगी शामिल हैं।
 
गैंगस्टर अधिनियम के तहत इनके खिलाफ लिया गया एक्शन
शराब माफिया- अनिल चौधरी, ऋषि शर्मा, मुनीश शर्मा, मदन गोपाल (फरीदाबाद हरियाणा) 
शराब तस्कर - विपिन यादव ( मैनपुरी) , शिव कुमार ( हाथरस )
फैक्ट्री मालिक- विजेन्द्र कपूर, गंगाराम प्रधान व  अन्य (शराब माफिया व तस्करों के सहयोगी)- पवन उर्फ पिंटू, प्रमोद गुप्ता आदि के विरुद्ध गैंगस्टर अधिनियम के तहत कार्रवाई सुनिश्चित की गई ।
 
शराब माफियाओं के खिलाफ बेहद सख्त हैं SSP कलानिधि नैथानी
अलीगढ़ पुलिस के SSP कलानिधि नैथानी अलीगढ़ का चार्ज लेने के बाद से ही शराब माफियों पर बेहद सख्त हैं। उन्होंने शराब प्रकरण के प्रथम चरण में लम्बे अरसे से चले आ रहे शराब माफिया तन्त्र का 01 माह के भीतर खात्मा किया था। अलीगढ़ पुलिस ने 01 लाख का इनामी ऋषि शर्मा व 50 हजार का इनामी विपिन यादव व गैंग के अन्य सदस्यों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया था। आपको बता दें कि अलीगढ़ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाहीके बाद अबतक 82 अभियुक्तों को जेल भेजा जा चुका है और 01 माह के भीतर 13 अभियोगों में 77 अभियुक्तों के विरुद्ध चार्जशीट प्रेषित की गयी है। जिनमें से मुख्य सरगना व तस्करों सहित 27 अभियुक्तों को चिन्हित कर गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी।
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। शराब तस्करों पर अलीगढ़ पुलिस का बड़ा एक्शन, 27 के खिलाफ मामला दर्ज News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X