1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पति-पत्नी का विवाद सुलझाने के लिए हो रही पंचायत में ताबड़तोड़ चली गोलियां, 2 की मौत

बरेली में पंचायत के दौरान गोलीबारी, 2 लोगों की मौत, 10 घायल

नवाबगंज थाना क्षेत्र के जरेली गांव के रहने वाले हैदर अली ने अपनी बेटी की शादी करीब दो साल पहले घर के पास ही रहने वाले अजहर (20) के साथ की थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 22, 2021 18:21 IST
Bareilly Murder, Bareilly Panchayat Murder,  Bareilly Husband Wife Panchayat Murder- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बरेली में हो रही पंचायत में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से महिला के पिता और उसके चाचा की मौके पर ही मौत हो गई।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के जरेली गांव में शनिवार दोपहर को पति-पत्नी के विवाद को सुलझाने के लिए जुटी पंचायत में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से महिला के पिता और उसके चाचा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोली लगने से करीब 10 लोग घायल हो गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार, नवाबगंज थाना क्षेत्र के जरेली गांव के रहने वाले हैदर अली ने अपनी बेटी की शादी करीब दो साल पहले घर के पास ही रहने वाले अजहर (20) के साथ की थी। शादी के बाद से पति-पत्नी में विवाद रहता था जिसको लेकर पहले भी कई बार पंचायतें हुईं।

मायके में रह रही थी अजहर अली की पत्नी

कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद से अजहर अली की पत्नी अपने मायके में रह रही थी। जानकारी के अनुसार, शनिवार को भी पति-पत्नी के विवाद को निपटाने के लिए हैदर अली के घर में पंचायत लगी हुई थी। पंचायत में काफी देर तक दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे, जिसको लेकर बात बिगड़ गई और अजहर के पक्ष वालों ने अचानक पंचायत में ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। 


मृतकों में नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य भी शामिल
इस घटना में हैदर अली (40) और हैदर अली के भाई गुलशन अली (34) की मौके पर ही मौत हो गई। गुलशन अली क्षेत्र पंचायत के नवनिर्वाचित सदस्य थे। पंचायत में मौजूद अनवर अली, फरमान, हैदर, नवाब अली, वसीम, सोफिया और गुलशन की पत्नी समेत करीब 10 लोग गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए। गोली चलाने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

‘गंभीर रूप से घायल हुईं 2 महिलाएं’
बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि जरेली गांव में पति-पत्नी के विवाद में दो पक्षों में झगड़ा हुआ। इसमें पति पक्ष द्वारा पत्नी पक्ष के ऊपर गोली चलाई गईं जिसमें पत्नी के पिता और चाचा की गोली लगने से मौत हो गई। इसके अलावा, दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं जिनका उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं और मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पति-पत्नी का विवाद सुलझाने के लिए हो रही पंचायत में ताबड़तोड़ चली गोलियां, 2 की मौत News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X