Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिकानेर: बदमाशों ने व्यापारी की हत्या कर रुपयों से भरा बैग लूटा

पूगल रोड पर दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। गिरिराज ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 24, 2020 15:24 IST
Bikaner: After killing businessman, robbers run away with bag full of money- India TV Hindi
Image Source : PTI Bikaner: After killing businessman, robbers run away with bag full of money

बीकानेर: बीकानेर शहर में शुक्रवार रात बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी और उसका रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस हमले में व्यापारी की मौत हो गयी। पुलिस को अब तक इन नकाबपोश लुटेरों का कोई सुराग नही मिल सका है। पुलिस ने बताया कि अगरबत्ती-मोमबत्ती बनाने का काम करने वाले गिरिराज अग्रवाल (40) शुक्रवार रात ‘कलेक्शन’ कर लौट रहे थे। 

पूगल रोड पर दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीनने लगे। गिरिराज ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार घायल गिरिराज को पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए शहर में नाकाबंदी की लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल पाया है। 

बीकानेर जन संघर्ष समिति व भाजपा नेताओं ने इस घटना पर रोष जताया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शनिवार को धरना शुरू किया। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी धरना स्थल पर वार्ता करने पहुंचे। 

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रतापसिंह ने बताया कि इस प्रकरण तथा शहर में ‘बढ़ते अपराध’ के संबध में भाजपा की तीन सदस्यीय कमेटी बीकानेर आएगी। वहीं राज्य के मंत्री डॉ बीडी कल्ला ने बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक और जिला पुलिस अधीक्षक से कहा है कि अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार की उचित मदद की जाए।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement