Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Crime News: आरोपी ने दोस्ती को किया शर्मसार! दोस्त की बेटी से किया रेप; गिरफ्तार

Crime News: इंदौर में दो साल की बच्ची से एक आरोपी ने रेप किया है। आरोपी उस बच्ची के पिता को दोस्त बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची जब अपने झोपड़ी में सो रही थी तब आरोपी उसे उठाकर सुनसान जगह ले गया और मासूम के साथ रेप किया। बताया जा रहा कि आरोपी ट्रक ड्राइवर है। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 14, 2022 14:18 IST
A Man raped a two year old girl in Indore- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PHOTO (FILE) A Man raped a two year old girl in Indore

Highlights

  • झोपड़ी में सो रही थी मासूम
  • दो होमगार्ड जवानों को घायल हालत में मिली मासूम
  • पीथमपुर के पास हुई गिरफ्तारी

Crime News: देश में मासूम बच्चियों से हैवानियत के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में दो साल की बच्ची का उसके पिता के ट्रक ड्राइवर दोस्त ने कथित तौर पर अपहरण कर उससे रेप किया। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। 

झोपड़ी में सो रही थी मासूम

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रशांत चौबे ने बताया कि माता-पिता के साथ बुधवार-गुरुवार की रात अपनी झोपड़ी में सो रही मासूम को आरोपी दिनेश डाबर (36) चुपचाप उठा कर ले गया और पास में सुनसान जगह पर उससे रेपर्म करने के बाद उसे घायल अवस्था में वहीं छोड़कर फरार हो गया। आरोपी डाबर दो बच्चों का बाप है, जिसमें से उसकी 10 वर्षीय बेटी भी है। उन्होंने कहा कि जब होमगार्ड रोहित परमार और अभिनव सेन अपने कार्यालय जा रहे थे, तो उन्होंने बच्ची को उसके घर से लगभग तीन किलोमीटर दूर कैट रोड पर रास्ते में रोते हुए देखा।

दो होमगार्ड जवानों को घायल हालत में मिली मासूम

चौबे ने बताया कि इस बच्ची के नाजुक अंगों से काफी खून बह रहा था। दोनों होमगार्ड जवानों ने बच्ची को वहां से उठा लिया और उसके माता-पिता की तलाश शुरू कर दी। साथ ही उन्होंने इसकी जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। उन्होंने कहा कि इस बीच दोनों को पता चला कि पीड़िता के माता-पिता ने शहर के चंदननगर थाने में अपनी बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। चौबे ने बताया, ‘‘बच्ची के माता-पिता से संपर्क किया गया और उनकी बच्ची को उनके हवाले कर दिया गया। वे उसे अस्पताल ले गए, जहां पता चला कि बच्ची का यौन शोषण किया गया है। उसकी सर्जरी हुई और अब उसकी हालत स्थिर है।’’ 

पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले

उन्होंने कहा कि आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें दिखा कि ट्रक चालक अपने ट्रक को लेकर इस बच्ची के घर के पास घटना की रात में आया था। चौबे ने बताया कि बच्ची के पिता ने इस ट्रक चालक की पहचान मध्य प्रदेश के धार जिले के टांडा निवासी अपने दोस्त दिनेश डाबर के रूप में की, जो घटना से कुछ घंटे पहले उस शाम को भी उससे मिलने उसकी झोपड़ी में आया था। 

पीथमपुर के पास हुई गिरफ्तारी

चंदननगर थाना प्रभारी अभय नेमा ने मीडिया को बताया कि डाबर को पीथमपुर के पास से उस समय गुरुवार को गिरफ्तार किया गया जब वह टांडा जा रहा था। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित भारतीय दंड संहिता की अन्य संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement