Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

मासूम के शव के पास लिखा 'अब शांति मिली, आत्मा को शांति मिले', मौत का मंजर देख कांप जाएगी रूह; जानें क्या थी वजह

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक मासूम का शव उसके ही घर से बरामद हुआ है। शव के पास एक कागज पर 'अब शांति मिली, आत्मा को शांति मिले' लिखा था। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 18, 2024 8:26 IST
तंत्र-मंत्र के चक्कर में मासूम की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तंत्र-मंत्र के चक्कर में मासूम की हत्या।

मुजफ्फरनगर: जिले में एक मासूम का शव मिलने का मामला सामने आया है। पांच साल के मासूम का शव उसी के घर में मिला। इतना ही नहीं चौंकाने वाली बात तो ये रही कि शव के पास दीवार पर एक चिपकाए गए कागज पर लिखा था 'अब मिली आत्मा को शांति'। वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मौके से तंत्र-मंत्र के सामान भी बरामद हुए हैं।

शव के पास मिला पूजा का सामान

पूरा मामला मुजफ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र के गांव कैलावड़ा का है। यहां तेजपाल पुत्र ओमपाल के घर में उसके 5 वर्षीय बच्चे का शव पाया गया। बच्चे के शव को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद थाना खतौली कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्चे के शव के पास से कुछ पूजा का सामान और एक पेज पर 'अब शांति मिली, आत्मा को शांति मिले' लिखा था। पुलिस इस मामले को तांत्रिक क्रिया से जोड़कर भी जांच कर रही है।

तंत्र विद्या के चलते हत्या की आशंका

वहीं पूरी घटना को लेकर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के गांव कैलावड़ा में तेजपाल पुत्र ओमपाल के 5 वर्षीय बेटे का शव घर में पड़ा मिला है। मृतक के पास घटनास्थल से कुछ ऐसी सामग्री मिली है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि तंत्र विद्या के चलते यह हत्या की गई है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि परिवार का कोई सदस्य इस हत्या में शामिल है। क्योंकि बच्चे का शव उसी के घर में मिला है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। (इनपुट- योगेश त्यागी)

यह भी पढ़ें- 

काल बना ईयरफोन! दो सगी बहनों का रेलवे ट्रैक पर मिला शव; एक अभी भी लापता

बाहुबली मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, कहा-'अजय निषाद को जीत दिलाने के लिए खुद कट्टा लेकर खड़े रहेंगे'

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement