Friday, June 21, 2024
Advertisement

काल बना ईयरफोन! दो सगी बहनों का रेलवे ट्रैक पर मिला शव; एक अभी भी लापता

यूपी के आगरा जिले में दो बहनों का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन बरामद किया है। इसके साथ ही दोनों मृत बहनों के कान में ईयरफोन भी लगा हुआ था। पुलिस ने ईयरफोन लगे होने की वजह से ही ट्रेन से कटकर मौत की आशंका व्यक्त की है।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 18, 2024 7:02 IST
दो सगी बहनों का रेलवे ट्रैक पर मिला शव।- India TV Hindi
Image Source : PTI/REPRESENTATIVE IMAGE दो सगी बहनों का रेलवे ट्रैक पर मिला शव।

आगरा: जिले में एक बार फिर ईयरफोन दो बहनों का काल बन गया है। यहां बरहन थाना क्षेत्र में कान में ‘ईयर फोन’ लगाने के कारण ट्रेन की चपेट में आकर दो सगी बहनों की मौत हो गई। वहीं उनके साथ आ रही उनकी तीसरी बहन अब भी लापता है। पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि तीन बहनें भागवत कथा सुनकर वापस लौट रही थीं, इसी दौरान ये हादसा हुआ है। घटनास्थल से पुलिस ने मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। वहीं दोनों मृतकों के कान में ईयरफोन लगे हुए थे। 

भागवत सुनकर लौट रही थी बहनें

थाना बरहन के प्रभारी निरीक्षक राजीव राघव ने बताया कि तीनों सगी बहनें देर रात भागवत सुनकर घर लौट रही थीं। उन्होंने कहा कि गांव नगला छबीला के पास गुरुवार की देर रात दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर अरुणाचल सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आकर दो बहनों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों शवों के कान में मोबाइल का ‘ईयरफोन’ लगा पाया गया। पुलिस को संदेह है कि ईयरफोन लगाने के कारण उन्हें ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी होगी और वे ट्रेन की चपेट में आ गईं। 

पुलिस ने बरामद किया मोबाइल

वहीं पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक मोबाइल फोन भी मिला है। इसके अलावा पुलिस तीसरी युवती के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। प्रभारी निरीक्षक राजीव राघव ने बताया कि स्थानीय लोगों ने ट्रैक पर शव देखे तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। दोनों शवों की पहचान गोहिला गांव निवासी महेश वाल्मीकि की पुत्री किरन (22) और सरिता (20) के रूप में हुई है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीनों बहनें किरन, सरिता और शिवानी (18) एक साथ भागवत कथा सुनने के लिए गई थीं। फिलहाल पुलिस शिवानी की तलाश कर रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

बाहुबली मुन्ना शुक्ला के बिगड़े बोल, कहा-'अजय निषाद को जीत दिलाने के लिए खुद कट्टा लेकर खड़े रहेंगे'

स्वाति मालीवाल का AAP से मोहभंग! बदली सोशल मीडिया पर प्रोफाइल, केजरीवाल की फोटो भी हटाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement