Saturday, June 15, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल का AAP से मोहभंग! बदली सोशल मीडिया पर प्रोफाइल, केजरीवाल की फोटो भी हटाई

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदल दी है। इसके साथ ही उन्होंने केजरीवाल की तस्वीर भी अपने ट्विटर हैंडल से हटा दी है।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Mangal Yadav Updated on: May 18, 2024 6:33 IST
स्वाति मालीवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI स्वाति मालीवाल

नई दिल्लीः दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर केस दर्ज कराने के बाद सांसद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदल दी है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल की फोटो भी हटा दी है। इसके बाद से अटकलें लगने लगी है कि क्या स्वाति मालीवाल का आम आदमी पार्टी से मोह भंग हो गया है। हालांकि अभी तक स्वाति ने आम आदमी पार्टी को छोड़ने का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने भी स्वाति पर कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की है।

खुद की पहचान अब यह बताया

स्वाति मालीवाल ने अपने एक्स हैंडल पर आम आदमी पार्टी से अपनी पहचान और अरविंद केजरीवाल की फोटो हटा दी है। अब उन्होंने अपनी प्रोफाइल पर खुद का परिचय सोशल एक्टिविस्ट, संसद सदस्य और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष के तौर पर दिया है। उन्होंने आम आदमी पार्टी से जुड़े होने की बात एक्स हैंडल से हटा दी है। 

स्वाति मालीवाल

Image Source : ANI
स्वाति मालीवाल

सीएम आवास पर पुलिस ने की जांच

दिल्ली पुलिस की एक टीम ने फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ शुक्रवार को यहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का दौरा किया और वहां पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल पर हुए कथित हमले के संबंध में साक्ष्य एकत्र किए। अधिकारियों ने कहा कि पुलिस की एक टीम मुख्यमंत्री के सहयोगी एवं मामले में आरोपी बिभव कुमार के घर भी गई, लेकिन वह मौजूद नहीं थे। बिभव पर मालीवाल के साथ मारपीट करने का आरोप है। मुख्यमंत्री के सिविल लाइंस आवास का दौरा करने वाली पुलिस टीम का नेतृत्व अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (उत्तर) अंजिता चेप्याला ने किया और तीन अन्य अधिकारी भी उनके साथ थे। टीम के साथ पांच फोरेंसिक विशेषज्ञ भी थे। 

स्वाति ने मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया बयान

दिल्ली पुलिस इस सप्ताह की शुरुआत में मुख्यमंत्री आवास पर मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट मामले की जांच कर रही है। इससे पहले दिन में, तीस हजारी अदालत में एक मजिस्ट्रेट के सामने मालीवाल का बयान दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में गैर इरादतन हत्या का प्रयास, महिला के खिलाफ आपराधिक बल के इस्तेमाल समेत अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। 

ये भी पढ़ेंः 'स्वाति मालीवाल बीजेपी के षड्यंत्र का हिस्सा', AAP का आरोप, आतिशी ने बताया उस दिन क्या हुआ था

'एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी ने मेरे चरित्र पर सवाल उठाए', आतिशी के आरोपों पर स्वाति का पलटवार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement