Friday, May 17, 2024
Advertisement

दिल्ली: अमर कॉलोनी में 75 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या, पुलिस जता रही इस बात का शक

दिल्ली की अमर कॉलोनी में एक 75 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई है। पुलिस इस मामले में लूट के बाद हत्या का शक जता रही है। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। मामला मंगलवार शाम का बताया जा रहा है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Published on: November 08, 2022 22:39 IST
Kulwant Kaur Sethi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृत महिला कुलवंत कौर सेठी की तस्वीर

नई दिल्ली:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अमर कॉलोनी में एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है। महिला की उम्र 75 साल थी और इस घटना को मंगलवार शाम को अंजाम दिया गया। अमर कॉलोनी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शुरुआती जांच में पुलिस इस बात का शक जता रही है कि इस हत्या को लूट के बाद अंजाम दिया गया है। मृतक महिला का नाम कुलवंत कौर सेठी है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम 5.17 बजे अमर कॉलोनी थाने में अमर कॉलोनी स्थित फ्लैट की पहली मंजिल में एक महिला की हत्या के संबंध में पीसीआर कॉल आई। इसके फौरन बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसी मकान की दूसरी मंजिल की निवासी अमरजीत (मृतक की देवरानी) से पूछताछ की। मृतक महिला की देवरानी ने बताया कि उसकी जेठानी कुलवंत कौर w/o लेफ्टिनेंट 75 वर्षीय सुरिंदर सिंह पहली मंजिल पर अकेले रहती थीं। 

उन्होंने बताया कि आज नौकरानी समीना घर के काम के लिए आई तो कुलवंत कौर घर में फर्श पर बेहोश पड़ी मिलीं।  उसने तुरंत अमरजीत कौर को इस बारे  में सूचित किया और पीड़िता को इलाज के लिए नेशनल हार्ट्स इंस्टीट्यूट ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को घर में फ्रेंडली एंट्री लग रही है क्योंकि गेट का ताला टूटा नहीं पाया गया था। मामले में आगे की जांच जारी है। मृतक के परिवार में तीन विवाहित बेटियां हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement