Thursday, May 02, 2024
Advertisement

प्यार...दुश्मनी और खून, वासेपुर में हुई ये दिल दहला देने वाली घटना किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं

वासेपुर के आरा मोड़ गनी मुहल्ला में आधा दर्जन युवकों ने दो किशोरों मोहम्मद साहिल (14) और मोहम्मद सुहैल (15) को दौड़ा कर पकड़ा और उनका गला रेत दिया। दोनों दोस्त थे और वासेपुर की न्यू अफसर कॉलोनी मारूफगंज के रहने वाले थे।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Updated on: December 15, 2022 16:37 IST
Double murder in Wasseypur- India TV Hindi
Image Source : PTI Double murder in Wasseypur

Highlights

  • प्यार...दुश्मनी और खून
  • वासेपुर में हुई ये दिल दहला देने वाली घटना किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं
  • दो किशोरों की गला रेत कर हत्या

धनबाद शहर के वासेपुर इलाके में दो किशोरों की गला रेतकर नृशंस हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है। इस वारदात के पीछे लव अफेयर में हुए विवाद को वजह माना जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें एक महिला भी शामिल है। इस डबल मर्डर को लेकर वासेपुर में गम और गुस्से का माहौल है। सोमवार शाम दोनों के शव पोस्टमार्टम के बोद परिजनों को सौंपे गये। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा।

दो किशोरों की गला रेत कर हत्या

यह वारदात बीती रात की है। वासेपुर के आरा मोड़ गनी मुहल्ला में आधा दर्जन युवकों ने दो किशोरों मोहम्मद साहिल (14) और मोहम्मद सुहैल (15) को दौड़ा कर पकड़ा और उनका गला रेत दिया। दोनों दोस्त थे और वासेपुर की न्यू अफसर कॉलोनी मारूफगंज के रहने वाले थे। वारदात के बाद किसी की सूचना पर पुलिस पहुंची। दोनों के शव तंग गली में एक-दूसरे से 15 फीट की दूरी पर पड़े थे। हत्याकांड के बाद इलाके में भारी भीड़ जुट गई। इस वजह से पुलिस को दोनों लाशों को कब्जे लेने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस कब सुलझाएगी गुत्थी

पुलिस ने जिन पांच लोगों को हिरासत में लिया है, उसमें वासेपुर में रहने वाले मोंटी, तबरेज, साजिद और रॉकी शामिल हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि मारे गये साहिल-सुहैल की मोंटी और रॉकी के साथ पहले भी लड़ाई हो चुकी है। इस लड़ाई का कारण एक लड़की थी। हालांकि, पुलिस को अभी तक उस लड़की की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि हिरासत में लिये गए लोग ही उन दोनों की हत्या में शामिल है। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरबिंद कुमार ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement