Monday, April 29, 2024
Advertisement

नाराज पिता ने बेटे को मारा चांटा, गुस्से में बेटे ने पिता की ले ली जान, गठरी में बांध दिया शव

बुलंंदशहर में एक कलियुगी बेटे ने मामूली विवाद में पिता की लाठी से पीटकर हत्या कर दी। शव को गठरी में बांधकर फरार हो गया। पुलिस ने उसे धर दबोचा है।

Reported By : Varun Sharma Edited By : Kajal Kumari Published on: August 15, 2023 15:00 IST
son killed father- India TV Hindi
बेटे ने पिता की बेरहमी से कर दी हत्या

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। एक कलयुगी बेटे ने मामूली विवाद को लेकर पिता की बेरहमी से हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने  घटना के बाद कुछ घंटों के अंदर ही उसे गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुटी है।

पिता ने बेटे को मारा चांटा, बेटे ने ले ली जान

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के शिकारपुर थाना क्षेत्र के मुफ़्ती वाड़ा मोहल्ले में मंगलवार की सुबह पिता और बेटे में मामूली विवाद हो गया। पिता ने बेटे को एक चांटा मार दिया जिसके बाद बेटे ने पिता पर डंडे से वार कर दिया। डंडे की मार से ही पिता की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद बेटे ने पिता का शव को एक गठरी में बांधकर रखा। फिर कुछ देर के बाद पकड़े जाने के डर से मौके से फरार हो गया।

पिता की हत्या कर बेटा हुआ फरार

कुछ देर में ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजपाल की उम्र 60 वर्ष थी और बेटे चेतन की उम्र 30 वर्ष है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर सुबह कहासुनी हुई थी। जिसके बाद बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया। जानकारी मिलने के कुछ ही घंटे  बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

उधर, इस मामले में सीओ वरुण कुमार सिंह ने बताया कि शिकारपुर नगर क्षेत्र में पिता से झगड़े के बाद बेटे ने पिता की हत्या कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे की गिरफ्तारी कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:

स्वतंत्रता दिवस के समारोह में बिगड़ी स्वास्थ्य मंत्री की तबीयत, आनन-फानन में भेजा गया अस्पताल

'अगली बार लाल किला से आप नहीं, हम तिरंगा फहराएंगे', लालू ने पीएम मोदी को दे दी खुली चुनौती

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement