Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Haryana News: बहन की शादी को 14 दिन भी नहीं बीते और भाई ने कर दी जीजा की हत्या, धारदार हथियार से किए 25 से 30 वार

Haryana News: एक शख्स ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर अपने जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी शख्स की बहन की शादी महज 14 दिन पहले 14 जुलाई 2022 को ही हुई थी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 30, 2022 8:37 IST
Haryana News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Haryana News

Highlights

  • शादी के 14 दिन बाद ही साले ने कर दी जीजा की हत्या
  • धारदार हथियार से किए 25 से 30 वार
  • बहन की पिटाई से नाराज था शख्स

Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर अपने जीजा की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी शख्स की बहन की शादी महज 14 दिन पहले 14 जुलाई 2022 को ही हुई थी। शख्स इस बात से नाराज था कि उसका जीजा, बहन के साथ शराब पीकर मारपीट करता था। इस घटना में क्राइम ब्रांच ने मृतक के साले और उसके 2 साथियों को 27 जुलाई की देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भूरा नाम का शख्स अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। जबकि ये शादी 14 दिन पहले ही हुई थी। इस बात की खबर जैसे ही भूरा के साले सुरजीत को पता लगी, वैसे ही वह नाराज हो गया। उसने पहले अपने जीजा को समझाने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी जब वह नहीं माना तो उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि सुरजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से अपने जीजा पर 25 से 30 वार किए। इसके बाद जीजा की मौत हो गई।

हरियाणा के सोनीपत में दहेज की बलि चढ़ गई महिला

हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में दहेज के लिए एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक महिला का शव गोहाना- रोहतक रोड पर ड्रेन नंबर 8 में मिला था। मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि उसका पति और सास मारपीट करते थे और दहेज के लिए ये हत्या की गई है। पुलिस ने इस घटना को ध्यान रखते हुए वंदना के भाई के बयान पर पति और सास पर मारपीट, दहेज और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक परिजनों का कहना है कि 32 साल की वंदना की पंजाब के फरीदकोट से गोहाना के वार्ड 15 के रहने वालेम किशन उर्फ बिट्टू से दस साल पहले शादी हुई थी। बिट्टू के परिजन वंदना को दहेज के लिए परेशान करते थे और मारपीट करते थे। परिजनों का ये भी आरोप है कि किसी ने वंदना को मारकर उसका शव नहर में गिरा दिया है। इस मामले की जांच होनी चाहिए।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement