Saturday, March 02, 2024
Advertisement

लड़की को मारकर मैनहोल में लाश फेंकी और डाल दिया कंक्रीट, मंदिर का पुजारी बना हैवान

हैदराबाद के शमशाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर लोग प्यार करने से डर जाएं। यहां एक मंदिर के पुजारी ने शादीशुदा होने के बावजूद भी एक युवती से संबंध बनाए और उसे मारकर मैनहोल में फेंक दिया।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Swayam Prakash Published on: June 09, 2023 20:25 IST
Hyderabad pujari kills girl- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हैदराबाद के पुजारी ने युवती की हत्या की

हैदराबाद के शमशाबाद में कुछ दिन पहले अप्सरा नाम की एक युवती (30) की गुमशुदगी का मामला सामने आया था। इस मामले में एक नया ट्विस्ट आया है। दरअसल ये केस गुमशुदगी की बजाय हत्या का निकला। पता चला है कि महिला के प्रेमी ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी और उसके शरीर को मैनहोल में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि विवाहेतर संबंध के कारण ये हत्या हुई।

सिर पर पत्थर मारकर कर दी हत्या

दरअसल, सरूरनगर के एक मंदिर में पुजारी के रूप में काम करने वाले संदिग्ध वेंकट सूर्य साईं कृष्णा की शादी हो चुकी है और उसका एक बच्चा भी है। इसके बावजूद भी अप्सरा नाम की युवती के साथ उसने संबंध बनाए। इसके बाद अप्सरा ने साईं कृष्ण पर उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 4 जून को वेंकटेश्वर कॉलोनी की रहने वाली अप्सरा को साईं कृष्णा सुल्तानपल्ली स्थित गोशाला जाने के बहाने शमशाबाद ग्रामीण के बाहरी इलाके में नरकुड़ा गांव लाया और उसके सिर पर पत्थर से हमला कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। 

शव को बैग में भरकर मैनहोल में फेंका
पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवती के सिर पर पत्थर से हमला करके फिर उसने शव को एक बैग में भरकर एमआरओ कार्यालय सरूरनगर के पास एक मैनहोल में फेंक दिया। बाद में वह आरजीआईए पुलिस में आया और उसने 5 जून को शिकायत दर्ज कराई कि अप्सरा, उसकी भतीजी जिसे वह शमशाबाद बस स्टैंड पर छोड़ गया था, 3 जून को लापता हो गई। आरोपी साईं कृष्णा की इस शिकायात पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया और सीसीटीवी फुटेज और कॉल डेटा रिकॉर्ड की जांच की गई और साईं कृष्णा को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया।

शव को मैनहोल में फेंक डाला कंक्रीट
पुलिस ने कहा, "शक के आधार पर, जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसी ने लड़की को मार डाला, क्योंकि वह उससे शादी करने के लिए परेशान कर रही थी।" पुलिस ने कहा कि चूंकि साईं कृष्णा पहले से ही शादीशुदा था और उससे अधिक दबाव लेने में असमर्थ था, इसलिए उसने उसे बेहोश कर दिया और उसके सिर पर हमला कर दिया। एक बोल्डर से उसकी मौत हो गई। उसने शव को मैनहोल में फेंक दिया और उसे कंक्रीट के मिश्रण से दबा दिया। शव की बरामदगी और जांच के बाद लापता मामले को हत्या के मामले में बदल दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

खुद को मिली धमकी पर सामने आए शरद पवार, बोले- महाराष्ट्र में जिनकी सत्ता है वो...

चिकन बिरयानी के ठेले पर बेच रहा था बीफ के समोसे, गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार
 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement