Friday, May 03, 2024
Advertisement

महिला पुलिस कर्मी को शादी से इंकार करना पड़ा भारी! युवक ने गले में मारी गोली

पुलिस ने बताया कि महिला पुलिस कर्मी अपनी शादी के कार्ड बांटने के बाद बड़वानी की तरफ जा रही थी, तभी आरोपी करण सिंह ठाकुर ने अपनी बाइक पुलिसकर्मी की कार के आगे अड़ा दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 25, 2020 9:03 IST
lover shoots women constable and himself in dhar district madhya pradesh । महिला पुलिस कर्मी को शादी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला पुलिस कर्मी को शादी से इंकार करना पड़ा भारी! 

धार/बड़वानी. मध्य प्रदेश के धार जिले में एक महिला पुलिसकर्मी को विवाह का प्रस्ताव ठुकराना भारी पड़ गया है। मंगलवार को 23 साल की पुलिसकर्मी को आरोपी करण सिंह ठाकुर (26) ने कथित रूप से गोली मार दी। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली। गोली लगने की वजह से आरोपी और पीड़िता दोनों ही गंभीर रूप से घायल हैं और उनका बड़वानी के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मध्य प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ये घटना धार के गड़कपुर चोकड़ी के पास हुई।

पढ़ें- गाजियाबाद में सड़क पर दिखा तेंदुआ, लोगों में खौफ, वीडियो हुआ वायरल

पुलिस ने बताया कि महिला पुलिस कर्मी अपनी शादी के कार्ड बांटने के बाद बड़वानी की तरफ जा रही थी, तभी आरोपी करण सिंह ठाकुर ने अपनी बाइक पुलिसकर्मी की कार के आगे अड़ा दी। गाड़ी रोकने के बाद आरोपी ने पुलिसकर्मी को गोली मार दी औऱ फिर खुद को भी गोली मार ली।

खरगोन पुलिस रेंज के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) तिलक सिंह ने बताया कि राजगढ़ जिले में पदस्थ महिला पुलिसकर्मी के गले में गोली लगी है और उसका ऑपरेशन किया जायेगा। डीआईजी ने आरक्षक के हवाले से बताया कि उसने करण के साथ विवाह करने से इंकार कर दिया था, इसलिए करण उससे नाराज था। धार जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र पाटीदार ने कहा कि आरोपी के खिलाफ IPC और आर्म्स एक्ट की संबद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement