Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Coronavirus की दवा बताकर पिलाया जहर, पूरे परिवार की हत्या की थी कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

नकली स्वास्थ्य कर्मी बनकर एक परिवार को कोरोना की दवाई बताकर जहरीला पदार्थ पिलाने का मामला सामने आया है। स्वास्थ्य कर्मी बनकर आए दो महिलाओं और उनको भेजने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: May 22, 2020 12:02 IST
Man hires fake coronavirus health worker to poison wife's lover and his family- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Man hires fake coronavirus health worker to poison wife's lover and his family

नई दिल्ली: नकली स्वास्थ्य कर्मी बनकर एक परिवार को कोरोना की दवा बताकर जहरीला पदार्थ पिलाने का मामला सामने आया है। स्वास्थ्य कर्मी बनकर आए दो महिलाओं और उनको भेजने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह वारदात पत्नी के प्रेमी और उसके परिवार को सबक सिखाने के इरादे से अंजाम दिया गया था।

Related Stories

दरअसल, बाहरी दिल्ली के अलीपुर में रहने वाले एक 42 वर्षीय शख्स ने दो औरतों से संपर्क किया। वे दोनों स्वास्थ्य कर्मी बनकर विक्रम नाम के शख्स के घर गई। उसे और उसके परिवार के तीन लोगों को कोरोना की दवा पिला दी। कुछ समय बाद चारों लोग बीमार हो गए और सबको हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इस बात का खुलासा हुआ कि प्रदीप नाम के एक शख्स ने अपने पत्नी के आशिक यानी विक्रम से बदला लेने के लिए यह पूरा खेल रचा था। परिवार में विक्रम और उसकी माता एवं दो बच्चे हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

अलीपुर थाना पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उनके होश भी फाख्ता हो गए। पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार किया। पूछताछ में मालूम पड़ा की विक्रम का गांव के ही रहने वाले प्रदीप की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। प्रदीप ने अपने पत्नी के आशिक से बदला लेने के लिए एक प्लान बनाया और 2 महिलाओं को काम पर रखा।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ और प्रदीप को जब गिरफ्तार किया गया तो उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया। फिलहाल अब महिलाएं और प्रदीप  पुलिस की गिरफ्त में हैं और इनसे पूछताछ लगातार जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement