Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में बढ़ते अपराध पुराने युग की वापसी के संकेत: कमलनाथ

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राज्य में बीते कुछ दिनों में हुई आपराधिक घटनाओं को लेकर शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि राज्य में बढ़ रहे अपराध बताते हैं कि फिर से लौट रहा है पुराना युग।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 01, 2020 20:26 IST
Ex MP CM Kamal Nath- India TV Hindi
Kamal Nath

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राज्य में बीते कुछ दिनों में हुई आपराधिक घटनाओं को लेकर शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि राज्य में बढ़ रहे अपराध बताते हैं कि फिर से लौट रहा है पुराना युग। कमल नाथ ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "शिवराज जी, आपकी एक माह की सरकार प्रदेश को किस ओर ले जा रही है? कोरोना महमारी के लॉकडाउन में भी प्रदेश में प्रतिदिन अपराध घटित हो रहे हैं।"

कमल नाथ ने शिवराज सरकार के पूर्व कार्यकाल का जिक्र करते हुए कहा, "आपकी पूर्व की सरकार के समय का वह पुराना युग वापस लौट रहा है, जिसमें बहन- बेटियां, किसान कोई भी सुरक्षित नहीं थे। लॉकडाउन में भी गैंगरेप, दुष्कर्म, हत्या, चोरी, किसानों से मारपीट की घटनाएं जारी हैं।"

राज्य में महिला अत्याचार का जिक्र करते हुए कमल नाथ ने कहा, "पूर्व में इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, दमोह की घटना के बाद अब लॉकडाउन में बैतूल जिले के पाढर क्षेत्र में एक युवती के साथ घटित गैंगरेप की घटना ने प्रदेश को कलंकित व शर्मशार किया है। इस घटना के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो, पीड़ित परिवार की सुरक्षा से लेकर हरसंभव मदद की जाए।"

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement