Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

झारखंड के लोहरदगा में पिता ने शराब के नशे में बेटे की हत्या की

झारखंड के लोहरदगा जिले में एक शख्स द्वारा शराब के नशे में अपने ही बेटे की जान लेने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 28, 2020 22:17 IST
Man Kills Son, Father Kills Son, Man Murder Son, Father Murder Son, Man Kills Son Lohardaga- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL झारखंड के लोहरदगा जिले में एक शख्स द्वारा शराब के नशे में अपने ही बेटे की जान लेने का मामला सामने आया है।

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा जिले में एक शख्स द्वारा शराब के नशे में अपने ही बेटे की जान लेने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोहरदगा के किस्कोरू-पेशरार थानांतर्गत चंदलगी डिपा टोली ग्राम में कथित रूप से शराब के नशे में धुत 50 वर्षीय बनया उरांव ने अपने ही 21 साल के बेटे कृष्णा उरांव की मंगलवार रात कुल्हाड़ी से वार करके कथित रूप से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता और बेटे में शराब के नशे में अक्सर लड़ाई होती रहती थी।

‘बेटे की हत्या कर पिता घर से फरार’

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को मामले के बारे में जानकारी देते हुए कि लोहरदगा के किस्कोरू-पेशरार थाना क्षेत्र के चंदलगी डिपा टोली ग्राम में बीती रात बनया उरांव ने शराब के नशे में अपने बेटे कृष्णा उरांव की टांगी (कुल्हाड़ी) से वार कर कथित रूप से हत्या कर दी। सूत्रों ने बताया कि बेटे की हत्या को अंजाम देने के बाद बनया घर से फरार हो गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को बुधवार दोपहर गांव वालों से इस घटना की जानकारी से मिली जिसके बाद पुलिस कृष्णा उरांव का शव पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई जबकि उसके कथित हत्यारे पिता की तलाश में छापेमारी जारी है।

पढ़ें: नाले की सफाई के दौरान मिला इंसान से भी बड़ा 'चूहा', लोगों में दहशत
पढ़ें: एक छोटी-सी गलती से मालामाल हुआ शख्स, लॉटरी में जीत लिए 14.7 करोड़ रुपये

‘अक्सर लड़ते रहते थे बाप-बेटे’
पुलिस ने बताया कि यह हत्याकांड पारिवारिक विवाद का परिणाम है क्योंकि गांव वालों ने तथा परिजनों ने पूछताछ में बताया है कि बाप-बेटे दोनों ही शराबी थे और अक्सर शराब पीकर आपस में विवाद किया करते थे। किस्कोरू-पेशरार थाने के प्रभारी हरिऔध करमाली ने बताया कि कुछ दिनों पहले शराब पीकर कृष्णा उरांव ने अपनी बहन एवं मां के साथ मारपीट की थी। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार से शराब पीकर बाप-बेटे में झगड़ा होता रहता था। पुलिस ने बताया कि इस हत्या के बारे में घर वाले कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे रहे हैं लिहाजा पुलिस मामला दर्ज कर इसकी विस्तृत जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement