Thursday, May 02, 2024
Advertisement

महिला ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर ले ली सास की जान, दी थी पति को ‘राज’ बताने की धमकी

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 27, 2020 21:28 IST
Murder, Mother-in-law murder, Mother-in-law murder Mumbai, Mother-in-law murder lover- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक महिला को उसके बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक महिला को उसके बॉयफ्रेंड के साथ गिरफ्तार किया गया है। महिला पर आरोप है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी सास की जान ले ली थी। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर सास की कथित तौर पर हत्या करने की आरोपी महिला को उसके प्रेमी संग पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। महिला की सास ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, जिसके बाद उन्होंने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

‘पत्थर से कुचलकर की महिला की हत्या’

पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि राधा लाके और दीपक माने नामक दोनों आरोपियों ने महिला की सास सालूबाई लाके (57) की हत्या करने की बात कबूल ली है। अधिकारी ने बताया कि दोनों ने पत्थर से कुचलकर महिला की हत्या की थी। उन्होंने बताया कि राधा लाके और माने को बोरिवली के महात्मा फुले इलाके से पकड़ा गया। अधिकारी ने कहा, ‘बीते शुक्रवार को बुजुर्ग महिला ने अपनी बहू और माने को एक साथ अपने घर में पकड़ा और महिला के पति को उनके अवैध संबंध के बारे में बताने की धमकी दी थी।’

पढ़ें: नाले की सफाई के दौरान मिला इंसान से भी बड़ा 'चूहा', लोगों में दहशत
पढ़ें: एक छोटी-सी गलती से मालामाल हुआ शख्स, लॉटरी में जीत लिए 14.7 करोड़ रुपये

पुलिस को यूं हुआ आरोपी माने पर शक
पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों ने सालूबाई लाके की धमकी के बाद उससे छुटकारा पाने की साजिश रची। अपनी साजिश को अमली जामा पहनाते हुए उन्होंने घर में ही कथित तौर पर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि परिवार के सभी सदस्यों को पूछताछ के लिए बुलाया गया और पुलिस को पता चला कि आरोपी माने अक्सर उनके घर आया-जाया करता था। अधिकारी ने कहा कि माने से पूछताछ की गई और उसने गुनाह कबूल कर लिया। उन्होंने कहा कि आईपीसी की धारा 302 सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement