1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पहले लड़की के साथ रेप किया फिर जिंदा दफनाने की कोशिश की, आरोपी गिरफ्तार

रेप के बाद नाबालिग लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गंभीर रूप से घायल पीड़िता को इलाज के लिए नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 19, 2021 18:57 IST
Betul Rape, Betul Minor Rape, Betul Mp Rape, Betul Dalit Rape, Betul Girl Raped- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लड़की के साथ कथित तौर पर रेप के बाद उसे जिंदा दफनाने की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में 13 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर रेप के बाद 38 वर्षीय आरोपी ने उसे गड्ढे में जिंदा दफनाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गंभीर रूप से घायल पीड़िता को इलाज के लिए नागपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने मंगलवार को बताया कि यह घटना सोमवार शाम को जिले के सारणी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई। पुलिस ने आरोपी सुनील वर्मा को संबद्ध धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर है और उसे पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

‘मोटर का स्विच बंद करने गई थी लड़की’

एसपी ने शिकायत के हवाले से बताया कि लड़की अपने खेत पर शाम को पानी की मोटर का स्विच बंद करने के लिए गई थी। वहां उसे अकेला पाकर पास के खेत मालिक सुनील वर्मा ने कथित तौर पर उसके साथ रेप किया। प्रसाद ने बताया कि अपराध को छिपाने के लिए आरोपी ने बाद में बालिका को घसीटकर एक नाले के पास एक गड्ढे में फेंक दिया और फिर पत्थरों और कांटेदार झाड़ियों से उसे ढक दिया। उन्होंने बताया कि जब देर शाम बालिका घर वापस नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। तलाश के दौरान पीड़िता की बहन गड्ढे के पास पहुंची तो उसे किसी के दर्द से कराहने की आवाज सुनाई दी।

‘लड़की की हालत गंभीर, नागपुर रेफर की गई’
एसपी ने बताया कि इस पर उसने तुरंत अपने पिता को फोन कर मौके पर बुलाया और झाड़ियों और पत्थरों को हटाने के बाद पीड़िता को घायल अवस्था में गड्ढे से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि परिजन पहले लड़की को घोड़ाडोंगरी के सिविल अस्पताल लेकर गए तथा प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। चूंकि बालिका की हालत गंभीर थी इसलिए उसे उपचार के लिए नागपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया। एसपी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी, एसटी/एससी अत्याचार निवारण अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गांव से गिरफ्तार किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पहले लड़की के साथ रेप किया फिर जिंदा दफनाने की कोशिश की, आरोपी गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment