1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. मकर संक्रांति पर नदी में नहाने जा रही युवती का मोहल्ले के लड़कों ने किया गैंगरेप

ओडिशा में मकर संक्रांति पर नदी में नहाने जा रही युवती से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

ओडिशा के बारीपाड़ा में गुरुवार को मकर संक्रांति के मौके पर नदी में स्नान करने जा रही 19 वर्षीय एक युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 14, 2021 19:25 IST
Makar Sankranti Gangrape In Odisha, Gangrape In Odisha, Odisha Gangrape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV REPRESENTATIONAL ओडिशा के बारीपाड़ा शहर से गुरुवार को एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है।

भुवनेश्वर: ओडिशा के बारीपाड़ा शहर से गुरुवार को एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारीपाड़ा में गुरुवार को मकर संक्रांति के मौके पर नदी में स्नान करने जा रही 19 वर्षीय एक युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता द्वारा इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद बारीपाड़ा शहर पुलिस ने एक नाबालिग सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार तड़के मयूरभंज जिले के बारीपाड़ा टाउन पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई।

‘मुहल्ले के ही 2 युवकों ने दिया घटना को अंजाम’

बारीपाड़ा के प्रभारी इंस्पेक्टर बीरेंद्र सेनापति ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पीड़ित युवती मकर संक्रांति पर नदी में डुबकी लगाने के लिए जा रही थी, उसी दौरान मोहल्ले के ही 2 युवकों ने उसे जबरन उठा लिया। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, उसे उठाने के बाद दोनों उसे नदी के किनारे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। उन्होंने बताया कि बाद में युवती बदमाशों के चंगुल छूटकर भागने में सफल रही। उन्होंने बताया कि घर जाकर उसने अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस थाने में पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

नयागढ़ मामले को लेकर पुलिस पर उठे थे सवाल
बता दें कि ओडिशा के नयागढ़ में पिछले साल 5 साल की एक बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या का मामला काफी चर्चा में रहा था और पुलिस के रवैये पर काफी सवाल उठे थे। बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया था कि प्रशासन उनकी बातों को नहीं सुन रहा था। यह मामला 24 नवंबर को उस समय प्रकाश में आया, जब बच्ची के माता-पिता ने भुवनेश्वर में विधानसभा के सामने आत्मदाह की कोशिश की। बाद में बच्ची की हत्या के मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) के प्रमुख अरुण बोथरा ने कहा था कि इस सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी युवक ने बच्ची का गला दबा कर उसकी हत्या करने के बाद शव के साथ रेप किया था। हालांकि आरोपी की मां ने उसे निर्दोष बताया था और पीड़िता की मां ने भी आरोपी को ‘अच्छा लड़का’ करार दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मकर संक्रांति पर नदी में नहाने जा रही युवती का मोहल्ले के लड़कों ने किया गैंगरेप News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment