1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. मानसिक रूप से बीमार शख्स ने पुलिसवालों को पीटकर किया घायल, जाल से पकड़ा गया

मानसिक रूप से बीमार शख्स ने पुलिसवालों को पीटकर किया घायल, जाल से पकड़ा गया

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित तौर पर मानसिक रूप से बीमार एक व्‍यक्ति ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। उसके हमले में एक दारोगा और एक सिपाही घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 21, 2020 19:59 IST
Policemen Injured, Mentally Ill Man Beats Police, Policemen Mentally Ill, Man Beats Police- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित तौर पर मानसिक रूप से बीमार एक व्‍यक्ति ने पुलिस दल पर हमला कर दिया।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कथित तौर पर मानसिक रूप से बीमार एक व्‍यक्ति ने पुलिस दल पर हमला कर दिया। उसके हमले में एक दारोगा और एक सिपाही घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी की एक शख्स अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा है, और जब दोनों वहां पहुंचे तो उनके ऊपर हमला हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों पर हमला करने का आरोपी परविंदर सिंह उर्फ काला ज्यादा नशा करने की वजह से अर्धविक्षिप्त जैसा हो गया था।

‘जाल डालकर पकड़ा गया आरोपी’

पुलिस अधीक्षक एस आनन्‍द ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार रात थाना बंडा के नवदिया गांव में रहने वाला परविंदर सिंह उर्फ काला अपनी पत्नी रमनदीप के साथ मारपीट कर रहा था कि तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। उन्होंने बताया कि इसके बाद पुलिस वहां पहुंची तो आरोपी ने पुलिस दल पर भी लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिसमें बंडा थाने के दारोगा रमेश कुमार तथा सिपाही अमित चौहान घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने थाने में सूचना दी और उसके बाद पहुंचे अतिरिक्त बल ने आरोपी पर जाल डालकर उसे पकड़ा।

‘पुलिस की गाड़ी को भी किया क्षतिग्रस्त’
उन्होंने बताया कि इसी बीच व्यक्ति ने पुलिस की गाड़ी को लोहे की रॉड से क्षतिग्रस्त कर दियाl पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी परविंदर सिंह अत्यधिक नशा करता था जिसके चलते उसकी स्थिति अर्द्धविक्षिप्‍त जैसी हो गई है। उन्होंने बताया कि उसका सितारगंज के नशा मुक्ति केंद्र में इलाज चल रहा था और वहां से कुछ दिन पूर्व वह अपने घर आया थाl पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर रात में ही उसे नशा मुक्ति केंद्र भेज दिया है। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैl

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मानसिक रूप से बीमार शख्स ने पुलिसवालों को पीटकर किया घायल, जाल से पकड़ा गया News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment