Thursday, May 02, 2024
Advertisement

विधायक नहीं मिले तो उनकी लग्जरी कार ही फूंक दी? पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक व्यक्ति इस बात से नाराज था कि जब वह विधायक के घर गया तो उन्होंने मुलाकात नहीं की और इसलिए उसने कारों में आगजनी की। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 14, 2021 18:19 IST
Karnataka BJP MLA, Karnataka BJP MLA Luxury Cars Torched, Karnataka BJP MLA Shiv Temple- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL भारतीय जनता पार्टी के विधायक एम. सतीश रेड्डी की कारों में आग लगाने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी के विधायक एम. सतीश रेड्डी की कारों में आग लगाने के मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कार में आग लगाने वाला एक शख्स विधायक से नाराज था। बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने कहा, 'गुरुवार को बीजेपी विधायक के घर पर खड़ी दो कारों में आग लगाने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।’ बता दें कि कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने घटना पर बोलते हुए कहा था कि सतीश रेड्डी पार्टी के एक महत्वपूर्ण नेता हैं और मैं घटना से आहत हूं।

विधायक के न मिलने से नाराज था शख्स

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक व्यक्ति इस बात से नाराज था कि जब वह विधायक के घर गया तो उन्होंने मुलाकात नहीं की और इसलिए उसने कारों में आगजनी की। रेड्डी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कारों में आगजनी करने वाले तीनों लोग नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। उन्होंने इस अपराध में कुछ अन्य लोगों के भी शामिल होने की आशंका जताई है। इस घटना से शहर में तनाव पैदा हो गया था क्योंकि यह कथित तौर पर रेड्डी के निर्वाचन क्षेत्र में एक झील में शिव की मूर्ति के अनावरण से जुड़ी हुई है। 

शिव मूर्ति के साथ हो रहा है द्वीप का निर्माण
बता दें कि इससे पहले कार्यकतार्ओं ने बुधवार को कर्नाटक हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ कथित तौर पर शिव मूर्ति का अनावरण किया था। पहले पुलिस को अंदेशा था कि घटना इसी पृष्ठभूमि से जुड़ी हुई होगी। बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) बेगुर झील में एक शिव मूर्ति के साथ एक द्वीप का निर्माण कर रहा है। हाईकोर्ट ने अगस्त 2019 में इसके खिलाफ याचिका दायर होने के बाद निर्माण पर रोक लगा दी थी। हलफनामा पर्यावरण सहायता समूह (ESG) के समन्वयक लियो सल्धाना द्वारा दायर किया गया था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement