Friday, April 26, 2024
Advertisement

किरायेदार ने 9 साल की बच्ची का किया कत्ल, फिर शव को रजाई में लपेट अलमारी में छिपाया, अब खुले राज

आगरा से एक 9 साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक किरायेदार ने बच्ची की हत्या कर शव को अलमारी में छिपा दिया। परिजनों ने दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 06, 2023 17:48 IST
बच्ची की हत्या कर अलमीरा में छिपाया- India TV Hindi
बच्ची की हत्या कर अलमीरा में छिपाया

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक किरायेदार ने 9 साल की बच्ची की हत्या कर शव को अलमारी में छिपा दिया। मामला आगरा के जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के बीधा नगर का है। पीड़ित परिवार और आरोपी दोनों एक ही मकान में किराये पर रहते थे। बच्ची सोमवार दोपहर से लापता थी। परिवारवाले उसको ढूढ़ रहे थे, जब देर शाम तक बच्ची का पता नहीं चल पाया, तो पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

आरोपी की निशानदेही पर मिला बच्ची का शव 

इसके बाद पुलिस ने किरायेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, तब जाकर आरोपी पकड़ा गया। आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद कर लिया। उधर, परिजनों ने युवक पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस को घटनास्थल से खून और शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने सिर्फ हत्या की बात बताई है। आरोपी किरायेदार के कमरे को सील कर दिया गया है।

 शव को रजाई में लपेट अलमारी के अंदर छिपाया 

पुलिस के मुताबिक, बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। जांच के लिए किरायेदारों से पूछताछ की गई। पास में रहने वाले युवक सनी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। पहले तो उसने गोलमोल जवाब दिया। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने सारा सच बता दिया। आरोपी सनी ने बच्ची की हत्या की बात को कुबूल किया। उसने कहा कि हत्या करने के बाद उसने शव को रजाई में लपेटकर अलमारी के अंदर छिपा दिया है।

"शरीर पर गले के अलावा कहीं पर भी चोट के निशान नहीं"

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि रात करीब 11 बजे पुलिस की टीम दोबारा से घर पर पहुंची। सनी की निशानदेही पर बच्ची के शव को उसके कमरे की अलमारी से बरामद किया गया। उसने शव को रजाई में लपेटा था। शरीर पर गले के अलावा कहीं पर भी चोट के निशान नहीं मिले हैं। इसका मतलब है कि रस्सी से गला घोंटकर मारा गया है। फिलहाल, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। (रिपोर्ट- अंकुर कुमड़िया)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement