Monday, April 29, 2024
Advertisement

हद हो गई ये तो...महिला ने कैंसिल की राइड तो नाराज कैब ड्राइवर करने लगा ऐसा काम, करानी पड़ी FIR

बेंगलुरु से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। एक महिला ने कैब की राइड कैंसिल की तो नाराज ड्राइवर ने उसे फोन से अश्लील मैसेजेज और वीडियोज भेजना शुरू कर दिया। परेशान महिला ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: October 14, 2023 14:46 IST
bengaluru cab driver- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बेंगलुरु में महिला के साथ अभद्रता

बेंगलुरु: राज्य में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है।  एक महिला ने कैब की यात्रा को रद्द कर दिया जिसके बाद कैब का ड्राइवर उसे लगातार अश्लील फोटोज और वीडियोज भेजने लगा। परेशान महिला थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। महिला ने बताया कि उसने अपनी यात्रा रद्द कर दी थी क्योंकि ड्राइवर आने में देर लगा रहा था। उसके ऐसा करने के बाद ड्राइवर उसे फोन पर अश्लील वीडियो और तस्वीरें भेजने लगा। महिला ने तंग आकर कैब चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि यह घटना सोमवार को हुई जब उसने बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी से अपने और अपने एक साल के बच्चे के लिए कैब बुक की थी। उसे कैब कैंसिल करनी पड़ी क्योंकि ड्राइवर 10 मिनट तक इंतजार करने के बाद भी नहीं पहुंचा, जिसके बाद महिला को ऑटो-रिक्शा की सवारी करनी पड़ी।

महिला ने बताया कि वह ऑटो रिक्शा से अपने घर पहुंची कि कैब कैंसिल होने से ड्राइवर नाराज हो गया और उसने महिला यात्री के व्हाट्सएप पर अश्लील तस्वीरें और वीडियोज डाल दीं। इसके बाद ड्राइवर ने उसे लगातार फोन किया और मैसेजेज और वीडियोज देखने के लिए कहने लगा।  

ड्राइवर को ढूंढ रही पुलिस 

इस बीच, महिला की शिकायत के आधार पर, बेंगलुरु पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए (एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाना) और आईटी अधिनियम की अन्य संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि ड्राइवर फिलहाल तमिलनाडु में है और तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।

इसके पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है कि बेंगलुरु से ऐसा मामला सामने आया है। इससे पहले जुलाई में बेंगलुरु की एक महिला ने रैपिडो बाइक टैक्सी ड्राइवर पर सवारी के दौरान हस्तमैथुन करने और उसे अनुचित संदेश भेजने का आरोप लगाया था। एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट में महिला ने अपनी आपबीती के बारे में बताया और आरोप लगाया कि उस आदमी ने बीच रास्ते में हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया और सवारी रोकने के लिए कहने के बावजूद एक हाथ से गाड़ी चलाता रहा।

ऐसी ही एक अन्य घटना में, एक महिला ने अपने लिंक्डइन पोस्ट में आरोप लगाया कि कर्नाटक के बेंगलुरु में उसके उबर ड्राइवर ने उस पर बुरी नज़र डाली। महिला की पोस्ट के मुताबिक, उसने एक कैब ली जहां "पहले तो सब कुछ सामान्य लग रहा था लेकिन कुछ ही देर में कैब ड्राइवर ने एक अलग रास्ता अपनाया और उसके विरोध के बाद मैप का अनुसरण करना शुरू कर दिया। एनडीटीवी के अनुसार, जब उसने जल्दी छोड़ने का अनुरोध किया और ड्राइवर को पैसे दिए, तो उसने उसके सामने अपने निजी अंग उजागर कर दिए, जिससे वह सदमे में आ गई।

ये भी पढ़ें:

MP: 10 रुपए से ज्यादा का समोसा और 15 से ज्यादा की कॉफ़ी पिलाई तो चलेगा चुनाव आयोग का हंटर

ये है देश का सबसे छोटा मतदान केंद्र, केवल 5 लोगों के लिए बनाया जाता है पोलिंग बूथ

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement