1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली में LG दफ्तर के 4 और कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव निकले, नहीं थम रहा कोरोना का कहर

दिल्ली में LG दफ्तर के 4 और कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव निकले, नहीं थम रहा कोरोना का कहर

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली के उप-राज्यपाल आफिस में 4 कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 29, 2020 14:01 IST
3 More Staff Of Delhi Lt Governor Office Test Positive For COVID-19- India TV Hindi
Image Source : PTI । FILE PHOTO 3 More Staff Of Delhi Lt Governor Office Test Positive For COVID-19

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। दिल्ली के उप-राज्यपाल आफिस में 4 कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। 3 LDC और एक सफाई कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ गयी है। एलजी हाउस में कोरोना पहुंचने के बाद आज शुक्रवार को LG आफिस के सभी स्टॉफ का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है।  

बता दें कि, दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल मामले 17 हजार के पार हो गए हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1106 नए केस सामने आए हैं। इसके बाद कुल केसों की संख्या 17386 हो गई है। इसमें से 7846 लोग ठीक हो चुके हैं वहीं अबतक 398 ने जान गंवाई है जबकि दिल्ली में 2100 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ये जानकारी शुक्रवार को दी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली में LG दफ्तर के 4 और कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव निकले, नहीं थम रहा कोरोना का कहर News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X