Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दिल्ली में 529 पत्रकारों का किया गया कोरोना टेस्‍ट, मुख्‍यमंत्री ने बताया तीन लोग पाए गए संक्रमित

इससे पहले मुंबई में 53 पत्रकार संक्रमित पाए गए थे। दिल्ली में मंगलवार तक कोरोना वायरस के 3314 मामले हो गए थे।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 29, 2020 14:34 IST
3 out of 529 journalists tested for COVID-19 turn out to be positive- India TV Hindi
3 out of 529 journalists tested for COVID-19 turn out to be positive

नई दिल्‍ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि हाल में 529 मीडियाकर्मियों के नमूनों की जांच की गई थी, उनमें से तीन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। केजरीवाल ने संक्रमित पाए गए मीडियाकर्मियों के जल्द सेहतमंद होने की कामना की। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि 529 में सिर्फ तीन मीडियाकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। आपको मेरी शुभकामनाएं। आपका काम बहुत अहम है, खासकर महामारी के दौरान। जो संक्रमित पाए गए हैं, मैं उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करता हूं।

पिछले हफ्ते दिल्ली सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी में काम करने वाले मीडिया कर्मियों की जांच के लिए एक केंद्र स्थापित किया था। इससे पहले मुंबई में 53 पत्रकार संक्रमित पाए गए थे। दिल्ली में मंगलवार तक कोरोना वायरस के 3314 मामले हो गए थे।

केजरीवाल ने इरफान खान के निधन पर शोक जताया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर बुधवार को शोक जताते हुए उन्हें असाधारण प्रतिभा के धनी अभिनेताओं में से एक बताया। 54 वर्षीय अभिनेता का एक दुर्लभ किस्म के कैंसर से लंबी जंग लड़ने के बाद बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि हमारे दौर के सबसे असाधारण प्रतिभा के धनी अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में जानकर स्तब्ध हूं। उन्होंने कहा कि उनका काम हमेशा याद रखा जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement