Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

केजरीवाल ने जेल से निकलने के बाद दिया पहला रिएक्शन, जानिए क्या कहा

अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर निकलने के बाद कहा कि जनता न्याय करेगी। देश को तानाशाही से बचाना होगा। वे कल 11 बजे हनुमान मंदिर जाएंगे।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 10, 2024 19:46 IST
Arvind Kejriwal, Delhi CM- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अरविंद केजरीवाल रिहा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आते ही अपने पहले बयान में सिर्फ इतना कहा कि जनता न्याय करेगी। तानाशाही का अंत होगा। उन्होंने कहा कि आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है। मैंने कहा था कि जल्दी आउंगा, मैं आपके बीच आ गया। अरविंद केजरीवाल अपने काफिले के साथ तिहाड़ जेल से बाहर निकले। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, बेटी हर्षिता और ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक भी थे। 

कल दोपहर एक बजे अपनी पूरी बात कहूंगा-केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि देश को तनाशाही से बचाना है और जनता ही इसका अंत करेगी। कल सुबह 11 बजे मैं हनुमान मंदिर जाऊंगा। करोड़ों लोगों ने मुझे दुआएं दीं। कल दोपहर एक बजे मैं अपनी पूरी बात कहूंगा। अपने इस संक्षिप्त संबोधन के बाद वे अपने घर के लिए रवाना हो गए। 

सुप्रीम कोर्ट से मिली है एक जून तक अंतरिम जमानत

दरअसल आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल को आज सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। शीर्ष अदालत ने केजरीवाल को एक जून के तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है। अब उन्हें दो जून को सरेंडर करना होगा। केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने की खबर से आम आदमी पार्टी में खुशी की लहर दौड़ गई  अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर पाएंगे। लोकसभा चुनाव के लिए सातवें और अंतिम चरण के लिए एक जून को मतदान होगा। मतगणना चार जून को होगी। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement