Friday, March 29, 2024
Advertisement

'भाजपा एक वीडियो बनाने वाली कंपनी है', दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक नया वीडियो वायरल होने पर रविवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में लोग वीडियो बनाने का काम भाजपा को देंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 27, 2022 19:02 IST
अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला

दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर बीजेपी और आप एकदम आमने-सामने हैं। बीजेपी के ऊपर आप के नेता अटैकिंग मोड में हैं तो वहीं बीजेपी लगातार भ्रष्टाचार के नाम पर अरविंद केजरीवाल को घेर रही है। चुनाव के बीच आप के मंत्री सत्येंद्र जैन के सेल का वीडियो वायरल हो रहा है। जेल के अंदर बने सत्येंद्र जैन के सेल का कई वीडियो सामने आ चुका है। इस वायरल वीडियो को लेकर भाजपा आप के ऊपर हमलावर है। रविवार की सुबह फिर एक वीडिया वायरल हुआ। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के अंदर सनसनी पैदा हो गई।   

भाजपा पर साधा निशाना 

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वीडियो वायरल होने पर रविवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में लोग वीडियो बनाने का काम भाजपा को देंगे जबकि नगर निकाय चलाने का कार्य स्कूल और अस्पताल बनाने वालों को मिलेगा। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान होगा। सात दिसंबर को मतगणना होगी। 

 भाजपा के लिए कह डाली ये बड़ी बात 
अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग इन वीडियो को शेयर कर रहे हैं। उन्होंने ‘आप’ पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है। रविवार के दिन केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भाजपा की दिल्ली वालों को नई गारंटी- हर वार्ड में वीडियो की दुकान खोलेंगे। भाजपा एक वीडियो बनाने वाली कंपनी है। इस चुनाव में जनता उन्हें वीडियो बनाने का काम देगी और स्कूल, अस्पताल बनाने वालों को सरकार चलाने का काम देगी।” केजरीवाल ने शनिवार को कथित सीसीटीवी फुटेज को खारिज करते हुए कहा था कि भाजपा उन पर और उनकी पार्टी पर निशाना साधने के मकसद से इनका इस्तेमाल कर रही है। 

सत्येंद्र जैन जेल में क्यों हैं बंद?
दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दर्ज धनशोधन मामले में 31 मई से तिहाड़ जेल में बंद हैं। जैन के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वह जेल में मसाज कराते, अन्य सुविधाओं का लाभ लेते और जेल अधीक्षक से मिलते दिख रहे हैं। ये वीडियो सामने आने के बाद से जैन राजनीतिक आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement