Sunday, May 26, 2024
Advertisement

दिल्ली में बंद पड़े MCD स्कूल कॉम्प्लेक्स में रेप, मासूम की इज्जत के साथ घर भी लूटा

दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बंद पड़े एक MCD स्कूल कॉम्प्लेक्स में रेप की खबर सामने आई है। आरोप हैं कि स्कूल परिसर में लूटपाट के दौरान बलात्कार किया गया है।

Reported By: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: April 05, 2023 13:00 IST
दिल्ली के अशोक विहार में मासूम के साथ रेप- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दिल्ली के अशोक विहार में मासूम के साथ रेप

दिल्ली के अशोक विहार इलाके में बंद पड़े एक MCD स्कूल कॉम्प्लेक्स में रेप की खबर सामने आई है। आरोप हैं कि स्कूल परिसर में लूटपाट के दौरान बलात्कार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने रेप और लूट की एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पीड़िता के परिजनों का मानना है कि इस वारदात में किसी जानकार का हाथ हो सकता है। जो शिकायत दिल्ली पुलिस को मिली है उसके मुताबिक पीड़ित के माता पिता अशोक विहार के एक एमसीडी स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट पर मजदूरी का काम करते हैं। 

लूट के बाद मजदूर की 16 साल की लड़की से रेप

शिकायत में बताया गया है कि एमसीडी स्कूल में कुछ दिनों से काम बंद था, लेकिन पीड़ित परिवार वहीं रह रहा था। मंगलवार के दिन पीड़ित के माता पिता कहीं दूसरी जगह मजदूरी पर गए थे। वे घर में 16 साल की पीड़िता और 18 साल की उसकी बड़ी बहन को छोड़कर गए थे। आरोप है कि दिन में करीब साढ़े ग्यारह बजे एक लड़का घर में जबरन घुसा। लड़के ने पहले तो लूटपाट की फिर रसोई में रखा चाकू उठाया और डराकर छोटी बहन के साथ रेप किया।

सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस का कहना है कि पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी को तलाश किया जा रहा है। पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में किसी तरह के जबरन घर में घुसने के सबूत नहीं मिले हैं। इस मामले की पुलिस हर एंगल से केस की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-

आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप, कर्नाटक चुनाव में भगवा पार्टी ऐसे लेगी लाभ 

प्री-स्कूल में मासूमों के साथ करती थीं बेरहमी, महिला टीचरों के खिलाफ केस दर्ज, CCTV वीडियो देखकर सब हैरान
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement