Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली: नारायणा के कन्टेनमेंट जोन में खाना एवं राशन देने गए वॉलिंटियर्स और पुलिस पर हमला, मामला दर्ज

दिल्ली के नारायणा इलाके में कन्टेनमेंट जोन के लोगों ने सोमवार को पुलिस और सिविल डिफेंस वॉलिंटियर्स पर हमला कर दिया।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: June 22, 2020 14:07 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Delhi Police

कोरोना संक्रमण के बीच एक बार फिर लोगों के ​पुलिस और कोरोना वॉरियर्स पर हमले की खबर आई है। ताजा वारदात राजधानी दिल्ली से है। दिल्ली के नारायणा इलाके में कन्टेनमेंट जोन के लोगों ने सोमवार को पुलिस और सिविल डिफेंस वॉलिंटियर्स पर हमला कर दिया। इस हमले में कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने इस मामले में नारायणा थाने में मामला दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नारायणा इलाके के WZ ब्लॉक को कन्टेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया था। यहां पर लोगों को बाहर निकलने से रोक दिया गया है। लोगों की आवाजाही रोकने के लिए यहां पर गलियों के बाहर बेरिकेडिंग लगाई गई थी। जिसे लेकर लोगों का विरोध था। 

सोमवार को पुलिस के साथ सिविल डिफेंस वालिंटियर खाना और राशन देने गए थे। इस बीच लोगों ने गली में लगे बेरिकेड को हटाने के लिए आंदोलन शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर पुलिस और आम लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया। मामला हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गया। इस मामले में कई लोगों को चोट भी आई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए नारायणा थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement