Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली में हुआ खतरनाक हादसा, आपस में टकराईं 4 स्कूल बसें, 25 बच्चों समेत 29 लोग घायल

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास सोमवार सुबह चार स्कूली बसों समेत कई वाहनों की आपस में टक्कर हो जाने से 25 बच्चों सहित करीब 29 लोग घायल हो गए।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 30, 2023 16:11 IST
Dangerous road accident happened in Delhi- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली में हुआ खतरनाक हादसा

दिल्ली में जनवरी खत्म होते-होते सर्दी फिर से बढ़ने लगी है। इस के साथ ही बारिश ने मौसम को और भी बिगाड़ दिया। सोमवार को सुबह दिल्ली समेट पूरे एनसीआर में हल्का कोहरा छाया हुआ था। इस दौरान कोहरे में ही बच्चे स्कूल जा रहे थे। कोहरे की वजह से दृश्यता कम थी और इसका परिणाम यह हुआ कि दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास एक खतरनाक हादसा हो गया।

सुबह 11 बजे हुआ हादसा 

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास सोमवार सुबह चार स्कूली बसों समेत कई वाहनों की आपस में टक्कर हो जाने से 25 बच्चों सहित करीब 29 लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, सलीमगढ़ फ्लाईओवर पर एक दुर्घटना के संबंध में एक पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) कॉल आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन में सुबह 10.57 बजे प्राप्त हुई, जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचे। मौके पर चार बस, एक ऑटो, एक कार व एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली।

बसों में सवार थे 216 बच्चे 

अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला है कि सभी चार बसों में 216 स्कूली छात्र सवार थे। इस दुर्घटना में लगभग 25 छात्र और तीन स्कूल कर्मचारी और एक व्यक्ति घायल हो गए। अधिकारी ने कहा, पीसीआर वैन ने सभी घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। घायलों का एलएनजेपी अस्पताल में इलाज दिया जा रहा है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें -

'सनातन धर्म से छेड़छाड़ का मतलब है मानव जीवन से छेड़छाड़' महाराष्ट्र में गरजते हुए और क्या बोले CM योगी

'किसने कहा रामचरितमानस धार्मिक ग्रंथ है? तुलसीदास ने तो नहीं कहा', जानिए सपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और क्या बोले

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement