1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना वायरस पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना वायरस पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2020 12:15 IST
Delhi BJP President Adesh Gupta Coronaivurs Positive- India TV Hindi
Image Source : ADESH GUPTA TWITTER Delhi BJP President Adesh Gupta Coronaivurs Positive

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने खुद इसके बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है। आदेश गुप्ता ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा, "पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने covid टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट negative थी, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना का टेस्ट कराया जो positive आया है। वैसे तो मैं पिछले 1 week से quarantine हूं फिर भी कोई मेरे संपर्क में आया हो तो वह अपनी जांच करा लें।"

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और कई राजनेता भी इसकी चपेट में आ चुके हैं। आदेश गुप्ता से पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जा चुके हैं और फिलहाल वे भी उपचार करा रहे हैं। 

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो उनमें लगातार बढ़ोतरी हो रही है और कुछ दिनों से रोजाना 4000 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। मंगलवार को दिल्ली में कोरोना वायरस के 4263 नए मामले दर्ज किए गए हैं और कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 225796 तक पहुंच गया है। कोरोना की वजह से दिल्ली में अबतक 4806 लोगों की जान जा चुकी है, मंगलवार को भी 36 लोगों की जान गई है। 

हालांकि दिल्ली में कोरोना वायरस से ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है और मंगलवार को ही 3081 लोग ठीक हुए हैं। अबतक दिल्ली में 191203 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं और 29787 एक्टिव मामले हैं। सबसे ज्यादा कोरोना वायरस मामलों वाले राज्यों की बात करें तो देशभर में दिल्ली छठे स्थान पर है। सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना वायरस पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X