Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली में दिनदहाड़े लड़की पर हमला, सनकी लड़के ने चाकू से कई बार गोदा, कैब ड्राइवर ने बदमाश को पकड़ा

दिल्ली में एक बार फिर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से कई हमले किए। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका के इग्नोर करने के कारण लड़के ने ऐसा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Avinash Rai Updated on: October 12, 2023 20:52 IST
Delhi girl attacked by boyfriend several time with a knife cab driver caught him- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लड़की के परिजन

दिल्ली में चाकू से हमला कर रहे अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली में एक और ऐसी ही वारदात देखने को मिली है। लाडो सराय इलाके में एक युवक ने लड़की को चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। खून से लथपथ लड़की को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना गुरुवार सुबह 6.20 बजे की है। यहां पुलिस को सूचना मिली की एक लड़के ने लड़की को चाकू मारा है और लड़की बुरी तरह घायल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में लड़की को खून से लथपथ पाया। पुलिस के मुताबिक लड़की पर चाकू से कई वार किए गए थे।

दिल्ली में फिर चाकू कांड

पुलिस के मुताबिक लड़की की आयु 23 साल है जिसने कहीं जाने के लिए कैब बुक किया था। इसी दौरान गौरव पाल नाम का लड़का वहां पहुंचा। दोनों आपस में बात कर रहे थे, इसके बाद लड़की कैब में बैठ गई। लड़की जैसे ही कैब में बैठी तो लड़के ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान कैब ड्राइवर ने हमलावर को पकड़ लिया। आरोपी गौरव पाल की 27 वर्ष है जो की गाजियाबाद के डूंडाहेड़ा का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का और लड़की करीब ढाई साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन लड़की फिलहाल उसे नजरअंदाज कर रही थी।

पुलिस को पहले भी मिली थी शिकायत

इस बीच गुरुवार की सुबह जब लड़का आया और दोनों एक दूसरे से बात कर रहे थे, तभी लड़के ने लड़की पर हमला कर दिया। आरोपी गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करता है। पुलिस ने गौरव के खिलाफ हत्या का प्रयास के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 10 सितंबर को भी दोनों में झगड़ा हुआ था। उस दौरान भी पुलिस को कॉल किया गया था, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों के बीच पैसों को लेकर झगड़े की बात सामने आई। इस दौरान लड़की ने शिकायत देने से मना कर दिया। उस वक्त जो पुलिस को कॉल की गई थी, उसमें कहा गया था कि एक लड़का लड़की को तंग कर रहा है और उसके घर के सामने आ गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement