Friday, March 29, 2024
Advertisement

महिला को किया परेशान, सोशल मीडिया पर डाली आपत्तिजनक तस्वीरें, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

आरोपी की पहचान पंजाब के कपूरथला निवासी अमनदीप कुमार के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमनदीप कुमार को ऑनलाइन यौन सामग्री देखने की आदत है और वह बेरोजगार है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 23, 2023 22:09 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली पुलिस ने पंजाब के एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसकी उम्र 30 साल है। शख्स पर एक महिला को परेशान करने और उसके मोबाइल नंबर के साथ उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरोप है। आरोपी की पहचान पंजाब के कपूरथला निवासी अमनदीप कुमार के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमनदीप कुमार को ऑनलाइन यौन सामग्री देखने की आदत है और वह बेरोजगार है।

इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई थी 

पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने कहा था किसी ने इंस्टाग्राम पर एक फर्जी आईडी बनाई थी और उसके मूल मोबाइल नंबर के साथ उसकी आपत्तिजनक फोटो अपलोड की थी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था और जांच शुरू की गई थी। जांच टीम ने कथित इंस्टाग्राम प्रोफाइल के आईपी एड्रेस कलेक्ट किया और इंटरनेट प्रोटोकॉल डिटेल रिकॉर्ड (आईपीडीआर) का डिटेल एनालिसिस किया, जिससे आरोपी के मोबाइल नंबर का पता चला।

पैतृक गांव से गिरफ्तार हुआ शख्स

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने कहा कि 19 मई को तकनीकी निगरानी और विशिष्ट इनपुट की मदद से अमनदीप को पंजाब में कपूरथला के पास उसके पैतृक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement