Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

चूहों के काटने से हुई सिक्योरिटी गार्ड की मौत? दिल्ली पुलिस को शरीर पर मिले कई निशान

दिल्ली के जैतपुरा इलाके में एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत के बाद से सनसनी फैल गई है। दरअसल पुलिस को मृतक के शरीर पर चूहों के कुतरने के निशान मिले हैं। हालांकि पुलिस को प्राथमिक जांच में यह हत्या का मामला नहीं लग रहा है। हालांकि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Avinash Rai Updated on: April 30, 2024 6:27 IST
delhi police invstigate security guard death case in delhi rat bite found on body- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO चूहों के काटने से हुई सिक्योरिटी गार्ड की मौत?

राजधानी दिल्ली में एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत की घटना सामने आई है। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हलचल मच गई है। दरअसल यह मामला है दिल्ली के जैतपुरा इलाके की। यहां एक शख्स की लाश टायर पंक्चर रिपेयरिंग की दुकान के भीतर मिली। इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। दिल्ली पुलिस को पीसीआर जब इस घटना की सूचना मिली तो दलबल के साथ पुलिस की टीम जैतपुरा इलाके में घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद पुलिस तलाशी लेनी शुरू की तो पता चला कि पंक्चर दुकान के अंदर एक शख्स की लाश पड़ी है। 

Related Stories

सिक्योरिटी गार्ड की मौत 

पुलिस ने देखा किया मृतक के होठ, आंखों और हाथ पर चोट के निशान थे। छानबीन करने के बाद मृतक की पहचान हो सकी। मृतक की पहचान गोपाल गुप्ता के रूप में की गई है, जिसकी आयु 48 वर्ष थी। पुलिस ने बताया कि मृतक एक सिक्योरिटी एजेंसी के लिए सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। फिलहाल उसकी तैनाती मीठापुर चौक पर ट्रैफिक मार्शल के तौर पर की गई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। देर रात वह इसी टिन शेड में नशे की हालत में सो गया। इस शेड में उसका साथी राजेश उर्फ सोनू भी सो रहा था।

क्या चूहों के काटने से हुई मौत

पुलिस द्वारा की गई शुरुआती जांच के मुताबिक यह घटना हत्या का नहीं लग रहा है। दरअसल मृतक के शरीर पर जो चोट के निशान हैं, उसे चूहों के कुतरने का बताया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मृतक के दोस्त का बयान भी दर्ज किया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पाएगी। हालांकि मृतक के मरने के बाद जब यह बताया गया कि मृतक के शरीर पर चूहों के कुतरने के निशान थे। ऐसे में अब यह चर्चा होने लगी है कि क्या चूहों के काटने की वजह से सिक्योरिटी गार्ड की मौत हुई है या कुछ और वजह है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement