Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली के सीलमपुर में युवक को सरेआम मारी गोली, CCTV VIDEO हैरान कर देने वाला है

सीलमपुर में रोड पर पैदल चल रहे युवक को सरेआम एक बदमाश ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Mangal Yadav Updated on: April 13, 2024 6:49 IST
युवक को सरेआम मारी गोली - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवक को सरेआम मारी गोली

नई दिल्लीः दिल्ली के सीलमपुर इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सीलमपुर की कबाड़ी मार्किट में शुक्रवार को शाहनवाज नाम के एक युवक को प्वाइंट ब्लेंक रेंज से पीछे से सर में सरेआम गोली मारी गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे  में कैद हो गई। सीसीटीवी में दिख रहा है युवक का एक शख्स पीछा करते हुए आता है और उसके सिर के पिछले हिस्से में बेहद करीब से गोली मारता है और फरार हो जाता है। गोली लगते ही युवक बेहोश होकर सड़क पर गिर जाता है। जिस वक्त ये वारदात हुई सड़क पर और भी लोग मौजूद थे।

युवक एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती

घायल शाहनवाज को पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। हालत गंभीर होने की वजह से एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस को मौके से 7.65 एमएम की एक बुलेट (गोली) मिली है और चश्मदीदों का बयान दर्ज करके सीसीटीवी बरामद किया गया है। 

आरोपी की अभी तक नहीं हो सकी पहचान

फिलहाल आरोपी हमलावर फरार है उसकी तलाश जारी है ताकि आरोपी की पहचान और हमले की वजह साफ हो सके। पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी ने दी ये जानकारी

 पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय तिर्की ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित शाहनवाज को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल पहुंचाया और बाद में उसे लोक नायक अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है। उन्होंने बताया कि शाहनवाज पेशे से एक श्रमिक है। डीसीपी ने कहा कि पुलिस को शुक्रवार सुबह करीब 11.30 बजे कबीर मार्केट में एक व्यक्ति के सिर में गोली मारे जाने के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। उन्होंने कहा एक दल को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया और यह पता चला कि शाहनवाज के सिर में गोली लगी है। उन्होंने कहा, "एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सड़क पर चलते समय एक व्यक्ति ने शाहनवाज को पीछे से करीब से गोली मार दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement