Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में दो नाबालिग लड़कों के साथ समर कैंप में हुआ गंदा कृत्य, सहपाठियों पर ही आरोप

नाबालिग छात्रों से बुरे कृत्य की ये घटना समयपुर बादली इलाके से सामने आई है। आरोप है कि छात्रों के सहपाठियों ने ही समर कैंप में उनके साथ कुकृत्य किया।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar
Updated on: August 28, 2023 22:32 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो।

राजधानी दिल्ली में नाबालिगों के साथ बुरे कृत्यों का सिलसिला जारी है। दिल्ली के समयपुर बादली इलाके में दो नाबालिग लड़कों ने अपने सहपाठियों पर उनके साथ गंदा कृत्य करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस अब मामले की जांच और कार्रवाई में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने सोमवार को बताया कि दो नाबालिग लड़कों के साथ बुरे कृत्य की घटना प्रकाश में आई है। दो लड़कों ने पुलिस में अलग-अलग शिकायत दर्ज कराई है कि पांच से छह सहपाठियों ने उनके साथ अप्रैल में एक स्कूल के समर कैंप के दौरान गंदा कृत्य किया था। पुलिस के अनुसार घटना में शामिल सभी आरोपी भी नाबालिग ही हैं। 

क्या कार्रवाई हुई?
पुलिस ने बताया कि नाबालिगों के साथ हुए गंदे कृत्य के मामले में दो केस दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल सभी आरोपी भी नाबालिग ही हैं। पुलिस द्वारा आरोपी बच्चों को एक बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है। पुलिस के अनुसार, इस मामले में आगे की जांच हो रही है।

दिल्ली महिला आयोग का एक्शन
दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भी इस मामले पर एक्शन लिया है। उन्होंने बताया कि सरकारी स्कूल में 12 और 13 साल के दो लड़कों के साथ उसी स्कूल के लड़कों ने बुरा काम किया है। ये बेहद घिनौना और डराने वाला मामला है। उन्होंने सवाल किया कि बच्चों में ऐसी आपराधिक मानसिकता कैसे पैदा हो रही है? स्वाति मालीवाल ने कहा कि हमारी टीम पीड़ित बच्चों और परिवार के साथ है। आगे की कार्यवाही के लिए पुलिस और स्कूल को नोटिस जारी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली: G20 की तैयारियां जोरों पर, मंत्री सौरभ भारद्वाज और मेयर शैली रिक्शे पर बैठकर जायजा लेने पहुंचे, देखें VIDEO

ये भी पढ़ें- दिल्ली में 11वीं के छात्र पर चाकू से हमला, बीच-बचाव करने आया शख्स भी हुआ घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement