Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिल्ली आबकारी घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, YSR Congress पार्टी के सांसद के बेटे को किया गिरफ्तार

ED द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी राघव YSR Congress पार्टी के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु का बेटा है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी बालाजी ग्रुप नाम की कंपनी का मालिक है।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: February 11, 2023 10:52 IST
ED- India TV Hindi
Image Source : FILE ED

नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी घोटाले में ED की कार्रवाई जारी है। इस मामले में ED ने पिछले एक हफ्ते में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ED ने इस मामले में राघव मगुनता नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी राघव YSR Congress पार्टी के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु का बेटा है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी बालाजी ग्रुप नाम की कंपनी का मालिक है।

YSR Congress पार्टी के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु का बेटा राघव

Image Source : INDIA TV
YSR Congress पार्टी के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु का बेटा राघव

गौतम मल्होत्रा हो चुका है गिरफ्तार 

इससे पहले ईडी ने 8 फरवरी को गौतम मल्होत्रा को गिरफ्तार किया था। गौतम मल्होत्रा, पूर्व अकाली दल के विधायक दीप मल्होत्रा के बेटे हैं। गौतम पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है और वह शराब बनाने वाली बड़ी कंपनी ओएसिस ग्रुप के डायरेक्टर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम को दिल्ली की कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां ईडी उन्हें हिरासत में लेने की मांग कर सकती है। बता दें कि गौतम पंजाब और अन्य क्षेत्रों में शराब के कारोबार से जुड़े हुए हैं। 

 हैदराबाद से एक सीए भी हो चुका है गिरफ्तार

इसके साथ ही बुधवार को ही दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में कथित घोटाले का मामले में सीबीआई ने हैदराबाद से चार्टर्ड एकाउंटेंट बुचिबाबू गोरंटला को गिरफ्तार किया था। बता दें कि इस मामले में जांच एजेंसी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया है और उनसे पूछताछ भी की जा चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement