1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. पत्नी को गाड़ी में बैठाकर करता था नशे की सप्लाई, 60 लाख की हेरोइन के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी को गाड़ी में बैठाकर करता था नशे की सप्लाई, 60 लाख की हेरोइन के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की नार्थ डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ ने इंटरस्टेट ड्रग्स सिंडिकेट का पर्दाफाश करते हुए 60 लाख की हेरोइन के साथ पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। 

Jatin Sharma Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: May 31, 2021 18:51 IST
पत्नी को गाड़ी में बैठाकर करता था नशे की सप्लाई, 60 लाख की हेरोइन के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV FILE PHOTO पत्नी को गाड़ी में बैठाकर करता था नशे की सप्लाई, 60 लाख की हेरोइन के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की नार्थ डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ ने इंटरस्टेट ड्रग्स सिंडिकेट का पर्दाफाश करते हुए 60 लाख की हेरोइन के साथ पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। दरअसल, दिल्ली पुलिस के नार्थ डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ को 29 तारीख को एक गुप्त सूचना मिली थी कि राजकुमार नाम का शख्स जोकि एक ड्रग पैडलर है वो अपनी पत्नी मरियम के साथ मिलकर दिल्ली एनसीआर में ड्रग्स की सप्लाई कर रहा है और वो काफी मात्रा में ड्रग्स को कार के ज़रिए यूपी से दिल्ली आ रहा है।

पुलिस की टीम ने जानकारी मिलने के बाद वजीराबाद इलाके में ट्रैप लगाया और जैसे ही दिल्ली पुलिस को कार आती दिखाई दी तो दिल्ली पुलिस ने कार को रोका। कार के अंदर राजकुमार और उसकी पत्नी मरियम बैठी हुई थी। दिल्ली पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो राजकुमार के पास से 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसकी इंटरनेशनल मार्किट में कीमत 60 लाख बताई का रही है। पुलिस दोनों पति पत्नी को हिरासत ले लिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी राजकुमार ने बताया कि वो बरेली के फतेहगंज में रहने वाले एक इसरार नाम के शख्स से हेरोइन लाकर दिल्ली में सप्लाई करता है और वो पुलिस की पकड़ में ना आ सके इसके लिए वो अपनी पत्नी को साथ रखता था जिससे पुलिस उसकी गाड़ी को ना रोके और उसपर शक ना हो ।

पुलिस की पूछताछ में मरियम ने बताया कि उसकी माँ भी ड्रग तस्कर थी और दिसंबर के महीने में नारकॉटिक्स सेल ने उसे गिरफ्तार किया था जो अभी अप्रैल के महीने से पैरोल पर है। पुलिस के मुताबिक राजकुमार ड्रग्स की तस्करी के लिए एसयूवी गाड़ी का इस्तेमाल करता था और पत्नी को साथ में रखता था जिससे की उसपर कोई शक ना कर सके।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पत्नी को गाड़ी में बैठाकर करता था नशे की सप्लाई, 60 लाख की हेरोइन के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X