Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिल्ली में पत्नी-बेटी का मर्डर करने के बाद शख्स ने किया सुसाइड, बिस्तर पर मिला शव

पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया जांच से ऐसा लगता है कि पेशे से हलवाई अजय ने पहले अपनी पत्नी टीना (38) और बेटी वर्षा (4) की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर खुद पंखे से लटककर आत्हत्या कर ली।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 06, 2024 11:29 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक तस्वीर

नयी दिल्लीः बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में 48 वर्षीय एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी और बेटी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद भी अपने घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जिमी चिरम ने बताया कि आरोपी अजय के शव को सबसे पहले उसके बेटे कुशल (22 वर्ष) ने तब देखा जब वह शुक्रवार सुबह काम के बाद घर लौटा।

पुलिस ने दी ये जानकारी

अधिकारी के अनुसार, कुशल ने घर को बंद पाया तो उसने खिड़की से झांका और भीतर अपने पिता को लटका हुआ देखा। कुशल ने तुरंत इसकी सूचना मकान मालिक को दी, जिसने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘हमें मकान मालिक का फोन आया, जो इमारत की पहली मंजिल पर रहता है और मृतक के परिवार के सदस्य भूतल पर रहते थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर तुरंत एक टीम को मौके पर भेजा गया।

धारदार हथियार से बेटी और पत्नी को मारा

पुलिस उपायुक्त ने के अनुसार, प्रथम दृष्टया जांच से ऐसा लगता है कि पेशे से हलवाई अजय ने पहले अपनी पत्नी टीना (38) और बेटी वर्षा (4) की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर खुद पंखे से लटककर आत्हत्या कर ली। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘टीना अपनी बेटी वर्षा के साथ बिस्तर पर खून से लथपथ पाई गई। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी हत्या किसी धारदार हथियार से की गई।’’ पुलिस ने कहा कि इस घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और विस्तृत जांच जारी है।

इनपुट-भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement