Monday, April 29, 2024
Advertisement

कर्जदाताओं को फंसाने के लिए शख्स ने खुद पर चलवाई गोली, अब खुद ही जाल में फंसा

दिल्ली में एक शख्स ने कर्जदाताओं से पीछा छुड़ाने के लिए एक अपनी हत्या की साजिश में उन्हों फंसाने के चक्कर में खुद पर गोली चलवा ली। लेकिन पुलिस ने इस मामले में शख्स की सारी चालबाजी पकड़ ली और तमंचा बरामद कर लिया। शख्स ने अपने ऊपर भतीजे से ही गोली चलवाई है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 25, 2023 21:28 IST
delhi firing - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शख्स ने भतीजे से खुद पर चलवाई गोली

उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने उसे कर्ज देने वाले लोगों को झूठे मामले में फंसाने के लिए खुद के ही ऊपर गोली चलवा ली। जानकारी मिली है कि 43 वर्षीय व्यक्ति ने देसी तमंचे से कथित रूप से खुद पर गोली चलवाई। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के कथित रूप से कहने पर उसके 19 साल के भतीजे ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया और फिर तमंचे को एक तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने बाद में बंदूक बरामद कर ली। 

मौके से मिला 315 बोर का खोखा

इस मामले पर उत्तरपूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय तिर्की ने कहा, “शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे हमें कॉल आई कि नंदनगरी में ताहिरपुर के कोड़ी कॉलोनी में खेत के पास एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। एक टीम को मौके पर भेजा गया।” पुलिस ने कहा कि पता चला कि न्यू सीमापुरी इलाके के निवासी सुंदर के दाहिने बांह के ऊपरी हिस्से में गोली लगी। मौके से .315 बोर का एक खोखा मिला। इस दौरान उसका भतीजा हिमांशु उर्फ अंशु भी उसके साथ था। डीसीपी के मुताबिक, “उन्होंने पुलिस को बताया कि तालाब में वे मछलियों को खाना खिला रहे थे तभी एक व्यक्ति आया और सुंदर को गाली देने के बाद उसे पीछे से गोली मार दी। सुंदर को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।” 

पुलिस ने खोला मामले में असली ट्विस्ट

पुलिस ने आगे हैरतअंगेज खुलासा करते हुए बताया कि जांच के दौरान पता चला कि सुंदर ने कई लोगों से पैसा उधार लिया हुआ है और उन्होंने कर्जदाताओं को गोलीबारी की घटना में फंसाने की कोशिश की है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान अंशु ने षड्यंत्र के तहत कथित रूप से अपने चाचा को गोली मारी और खोखे को मौके पर फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि उसने घटना के बाद तमंचे को तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि तालाब से तमंचे को बरामद कर लिया गया है जिसके अंदर खाली खोखा है। डीसीपी ने कहा कि सुंदर और अंशु दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य लोगों को आपराधिक मामले में फंसाने की कोशिश के आरोप में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

सिख विरोधी दंगे: 6 आरोपियों को बरी करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर होगी याचिका, दिल्ली के एलजी ने मंजूरी

पंजाब के सबसे महंगे टोल पर और बढ़ी दरें, अब एक साइड की यात्रा पर लगेगा इतना टैक्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement